Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2026474
photoDetails0hindi

Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर के उद्घाटन से पहले सामने आई तस्वीर, जानें अभिषेक का शुभ मुहूर्त

Ayodhya Ram Mandir: प्रभु श्रीराम की नगारी अयोद्धा में 22 जनवरी को रामलला का प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है. इसको लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल है. जैसे-जैसे दिन नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे लोगों में कार्यक्रम और मंदिर की पहली झलक को देखने के लिए उत्साह बढ़ता जा रहा है. इसी बीच श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने आज सुबह श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण स्थल पर क्लिक की गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गई. 

1/5

Ram Mandir Inaugration Date: 22 जनवरी 2024 को राम नगरी अयोद्धा के राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन किया जाने वाला है. 

 

2/5

Ram Mandir Pran Pratistha: राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर त्साह का माहौल है. मंदिर की पहली झलक को देखने के लिए उत्साह बढ़ता जा रहा है. कई बार मंदिर की तस्वीर सामने आई है. 

 

3/5

Ram Lala Pran Pratistha: इसी कड़ी में आज फिर से श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने आज सुबह श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण स्थल पर क्लिक की गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गई. जिसको देखकल लगता है कि जल्द ही मंदिर का काम कुछ दिनों में समाप्त हो जाएगा.

 

4/5

Ram Mandir Abhishek Shubh Muhurat: बता दें कि राम मंदिर के अभिषेक के लिए शुभ समय को लेकर पुजारी गणेश्वर शास्त्री ग्रामीण का कहना है कि 22 जनवरी 2024 को दोपहर अभिजीत मुहूर्त के दौरान राम मंदिर के अभिषेक के लिए शुभ समय तय किया गया है. दोपहर 12:30 बजे जो 84 सेकंड तक अभिषेक शुभ मुहूर्त रहेगा.

 

5/5

Ayodhya Mandir News: अयोध्या राम मंदिर उद्घाटन से पहले राम मंदिर मॉडल की डिमांड बढ़ गई है. बता दें कि अबतक मंदिर के दस हजार से ज्यादा मॉडल की बिक्री हो चुकी हैं.