Vish Yog Kundli: इस दिन बनने जा रही है शनि व चंद्रमा की विनाशकारी युति, इन 3 राशि वाले जातकों की बढ़ेगी मुश्किलें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1687890

Vish Yog Kundli: इस दिन बनने जा रही है शनि व चंद्रमा की विनाशकारी युति, इन 3 राशि वाले जातकों की बढ़ेगी मुश्किलें

Vish Yog Kundli: हिंदू ज्योतिषों के अनुसार, इस बार युति का योग 16 मई को होने वाला है. मगर यह युति इस बार इन तीन राशि वाले जातकों के लिए हानिकार होने वाली है. तो चलिए जानते हैं कि किन तीन राशि के वाले जातकों के लिए युति हानिकार होने वाली है और इसके क्या उपाय हैं.

Vish Yog Kundli: इस दिन बनने जा रही है शनि व चंद्रमा की विनाशकारी युति, इन 3 राशि वाले जातकों की बढ़ेगी मुश्किलें

Vish Yog Kundli: हिंदू ज्योतिषों के अनुसार, ग्रह आपस में मिलकर युति करके शुभ और अशुभ योग बनाते है, जिसका असर व्यक्ति के जीवन पर देखने को मिलता है. इस बार शनि और चंद्र ग्रह की युति से विषयोग का निर्माण होने जा रहा है. इस युति का निर्माण 16 मई, 2023 को होने वाला है. मगर ज्योतिषों के अनुसार, इस युति को काफी अशुभ माना जाता है और शायद ये युति इन तीन राशि वाले जातकों के लिए हानिकार होने वाली है. तो चलिए जानते हैं कि किन तीन राशि के वाले जातकों के लिए युति हानिकार होने वाली है और इसके क्या उपाय हैं.

कर्क राशिफलः- इस बार कर्क राशि वाले जातकों के लिए यह योग हानिकार हो सकता है. क्योंकि ये योग आपकी राशि से अष्टम भाव में बनने जा रहा है और आपकी राशि के स्वामी खुद अष्टम भाव में चले गए. इसी के साथ कर्क राशि वाले जातकों साथ शनि की ढैय्या चल रही है. इसलिए इन दिनों कोई नए कार्यों की शुरुआत न करें. इसी के साथ इन दिनों खाने-पीने का पूरा ध्यान रखें. ऑफिस और आसपास के लोगों से विवाद से बचे. किसी भी चीज में धन का निवेश न करें और वाहन को सावधानी से चलाएं.

ये भी पढ़ेंः 

कन्या राशिफलः- कन्या राशि वाले जातकों के लिए यह हानिकार साबित हो सकता है. इस बार ये योग राशि के छठे भाव में बनने जा रहे हैं. इन दिनों आपको आपके गुप्त शत्रु परेशान कर सकते हैं. इन दिनों दूसरों के साथ विवाद में न पड़े. ऑफिस में किसी भी तरह की कोई लापरवाही न होने दें. अगर पूराने कोर्ट-कचहरी के मामले चल रहे हैं तो वो और भी ज्यादा लंबे खींच सकते हैं.

मीन राशिफलः- मीन राशि वाले जातकों के लिए यह योग थोड़ा प्रतिकूल साबित हो सकता है. इस बार यह योग राशि के गोचर कुंडली के 12वें भाव में बनने जा रहा है. इन दिनों इस राशि वाले जातकों को ऑफिस के किसी काम के चलते यात्रा पर जाना पड़ सकता है. इस दौरान आपके साथ कई तरह की परेशानियां आएगी. इन दिनों किसी नए कार्य की शुरुआत न करें और साथ ही किसी को पैसे उधार न दें. क्योंकि आप पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है.

Trending news