Weekly Horoscope: नवंबर का आखिरी सप्ताह इन राशियों के लिए है 'लकी', जानें किसकी होगी 'तरक्की'
Advertisement

Weekly Horoscope: नवंबर का आखिरी सप्ताह इन राशियों के लिए है 'लकी', जानें किसकी होगी 'तरक्की'

Weekly Horoscope 27 November to 03 december 2023:  नवंबर महीने का आखिरी सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो कुछ को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी का राशिफल.

Weekly Horoscope: नवंबर का आखिरी सप्ताह इन राशियों के लिए है 'लकी', जानें किसकी होगी 'तरक्की'

Weekly Horoscope 27 November to 03 december 2023: नया सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी राशियों के इस सप्ताह का राशिफल. 

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए नवंबर महीने का आखिरी सप्ताह अच्छा रहने वाला है. लंबे समय से आप जो योजनाएं बना रहे हैं, उन्हें पूरा करने के लिए ये समय उचित है. इस सप्ताह किसी से भी वाद-विवाद करने से बचें, बात बिगड़ सकती है. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संबंध स्थापित होंगे जो भविष्य में आपके लिए फायदेमंद रहने वाले हैं. खर्च की अधिकता रह सकती है, बजट का ध्यान रखें.  

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, ग्रहों की स्थिति आपके पक्ष में है. इस सप्ताह आप जिस काम को करने का प्रयास करेंगे उसमें सफलता मिलेगी. लापरवाही करने से बचें. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह चुनौतियों से भरा रह सकता है, आप सभी पुराने कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे. बड़ों की सलाह लेकर काम करें, खर्च की भी अधिकता रहेगी. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात संभव है, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. भविष्य को लेकर चिंता रह सकती है. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, आप अपने आत्मविश्वास की वजह से मुश्किल समय से भी बाहर आ पाएंगे. खाली समय में आप खुद के लिए काम करेंगे और अपने किसी छुपे हुनर को निखार पाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Vrat Tyohar In December 2023: दिसंबर महीने में व्रत त्योहारों के साथ ही ये ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, यहां देखें पूरी लिस्ट

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. आप अपने प्रयासों से काफी समय से चली आ रही परेशानियों को दूर कर पाएंगे.पैसों का लेन-देन करते हुए विशेष सावधानी रखें. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, किसी करीबी व्यक्ति की मदद से आप अपना काम पूरा कर पाएंगे. इस हफ्ते पैसे खर्च करने से पहले अपने बजट का ध्यान रखें. आलस्य करने से बचें, इससे आपके काम बिगड़ सकते हैं. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. काम के साथ परिवार के लिए भी समय निकालने का प्रयास करें. नकारात्मक लोगों से दूरी बनाकर रहना आपके लिए बेहतर है. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, हफ्ते की शुरुआत में परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार मिलेगा. इस हफ्ते आप खुद को और बेहतर बनाने के लिए काम करें, फायदा मिलेगा. क्रोध करने से बचें. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने काम समय से पूरा कर पाएंगे.जमीन से संबंधित मामलों में सफलता मिल सकती है. पैसों के लेनदेन में सावधानी रखें, नुकसान होने की संभावना है. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. लंबे समय से अटका हुआ काम पूरा होगा. भविष्य की किसी योजना पर काम कर सकते हैं. कोई पुराना विवाद एक बार फिर परेशानी की वजह बन सकता है. 

 

 

Trending news