Haryana News: दिग्विजय चौटाला का बयान, प्लानिंग के तहत किया जा रहा है उनका विरोध
Advertisement

Haryana News: दिग्विजय चौटाला का बयान, प्लानिंग के तहत किया जा रहा है उनका विरोध

Haryana News:  दिग्विजय चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल को लेकर कहा कि मनोहर लाल की छवि के कारण जेजेपी को बड़ा नुकसान झेलना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि दुष्यंत से लोग नाराज नहीं थे. दुष्यंत को जब मनोहर लाल के साथ देखते तो लोग कहते थे इनके साथ खड़े आप अच्छे नहीं लगते.

Haryana News: दिग्विजय चौटाला का बयान, प्लानिंग के तहत किया जा रहा है उनका विरोध

Haryana News: जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला का बड़ा ब्यान सामने आया है. उन्होंने कहा कि डबवाली में सोची समझी प्लानिंग के तहत उनका विरोध करवाया गया है. दिग्विजय इसका आरोप अभय चौटाला पर लगाया. उन्होंने कहा कि ये उनके द्वारा ही ये प्लानिंग की गई है. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उन्हें पहले ही इनपुट मिल गए थे. इसके साथ ही उन्होंने मनोहर लाल पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि मनोहर लाल की छवि के कारण जेजेपी को बड़ा नुकसान झेलना पड़ा. इसके साथ ही टिकटों की घोषणा पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि एक-दो दिन में सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा हो जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला ने उन्हें निकाला था. वो ही करेंगे वापिसी का फैसला.

साजिश के तहत हो रहा है विरोध
जेजेपी पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला आज फतेहाबाद पहुंचे. उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया. दौरों के उपरांत मीडिया से बातचीत करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आने वाले एक-दो दिनों में हरियाणा की सभी सीटों पर जेजेपी प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी. वहीं, प्रदेश में जेजेपी नेताओं के हो रहे विरोध पर दिग्विजय चौटाला ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विरोध उनके प्लानिंग के तहत किया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सारी प्लानिंग अभय चौटाला द्वारा रची जा रही है. उन्होंने कहा कि आज भी उनके विरोध की साजिश रची गई थी और इसके इनपुट उन्हें मिल चुके थे, जिस गांव में विरोध हुआ उसी गांव के ग्रामीणों ने प्लानिंग करने वालों का साथ नहीं दिया अन्यथा यह विरोध हमले में भी तब्दील हो सकता था.

ये भी पढें: शादी से लौट रहे थे भाई-बहन, सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

ओमप्रकाश चौटाला चाहें तो बुला लें
वहीं, दिग्विजय चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल को लेकर कहा कि मनोहर लाल की छवि के कारण जेजेपी को बड़ा नुकसान झेलना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि दुष्यंत से लोग नाराज नहीं थे. दुष्यंत को जब मनोहर लाल के साथ देखते तो लोग कहते थे इनके साथ खड़े आप अच्छे नहीं लगते. हमारा गुस्सा आपसे नहीं इनसे है. चौटाला परिवार की एक होने को लेकर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इससे पहले भी उनके पिता से सवाल पूछा गया था और उन्होंने कहा था कि ओमप्रकाश चौटाला ने उन्हें घर से निकला है और वह चाहे तो उन्हें वापस बुला सकते हैं. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इससे अभय चौटाला से कोई लेना-देना नहीं है.

INPUT- Ajay Mehta

Trending news