Dipika Kakar Pregnancy: ससुराल सिमर का फेम कर्लस टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की विजेता दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर अपने फैंस के बीच ये खुशखबरी शेयर की है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Dipika-Shoaib ने Instagram पर शेयर की फोटो
दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. फोटो में दोनों की बैक दिखाई दे रही है और उन्होंने कैप पहनी हुई है, जिसपर मॉम और डैड लिखा हुआ है. फोटो के साथ दीपिका और शोएब ने कैप्शन में लिखा, "आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे दिलों के साथ इस खबर को आप सभी के साथ साझा कर रहे हैं. हमारी लाइफ का ये सबसे खूबसूरत फेज है. हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और जल्द ही पैरेंटहुड अपनाने जा रहे हैं. हमारे छोटे बेबी को आपकी ढेर सारी दुआओं और प्यार की जरूरत है."



शादी के 5 साल बाद बनेंगे मां-बाप
शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस और उनके जानने वालों में खुशी की लहर है. सभी दोनों की पोस्ट पर कमेंट करके बधाई दे रहे हैं. सभी उनके लिए काफी खुश हैं. बता दें कि दीपिका और शोएब ने 22 फरवरी 2018 को निकाह किया था और शादी के 5 साल बाद दीपिका मां बनने जा रही हैं. बता दें कि कई बारक दीपिका की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए गए है और बीते कुछ दिनों से दीपिका की फैमिली की तरफ से उनकी प्रेग्नेंसी के हिंट दिए जा रहे थे.


ये भी पढ़ें:Gupt Navratri 2023: साल के पहले गुप्त नवरात्र में बच्चों को बुरी नजर से बचाने के लिए करें ये उपाय


दीपिका और शोएब की Love Story
अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ को कर्लस् के टीवी में ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka) से पहचान मिली है. इसी शो में शोएब दीपिका के पति का किरदार निभाया था और इसी किरदार को निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल की थी. दीपिका और शोएब ने ऑन-स्क्रीन पति-पत्नी का रोल प्ले किया था और ऑफ स्क्रीन भी दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ की ये दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी रौनक मेहता से की थी. ऐसा कहा जाता है कि दीपिका और शोएब की बढ़ती नजदीकियों के कारण उनकी पहली शादी टूट गई थी.