Haryana Assembly Election: BJP का कार्यकाल इतना खराब रहा कि बदला CM, अब हार पक्की: सौरभ भारद्वाज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2433306

Haryana Assembly Election: BJP का कार्यकाल इतना खराब रहा कि बदला CM, अब हार पक्की: सौरभ भारद्वाज

Haryana Election 2024: सौरभ भारद्वाज ने कहा कि 10 साल पहले जब हरियाणा में भाजपा ने चुनाव जीता तो मुख्यमंत्री पद के लिए नए चेहरे के तौर पर मनोहर लाल का नाम आगे कर दिया. बीते नौ साल में मनोहर लाल का कार्यकाल इतना खराब रहा कि भाजपा को मुख्यमंत्री बदलना पड़ा.

Haryana Assembly Election: BJP का कार्यकाल इतना खराब रहा कि बदला CM, अब हार पक्की: सौरभ भारद्वाज

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज हैं. सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर तंज कसती हुई नजर आ रही है. वहीं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, भाजपा चुनाव नहीं जीतेगी, उनका हारना तय है.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि 10 साल पहले जब हरियाणा में भाजपा ने चुनाव जीता तो कई उम्मीदवार मुख्यमंत्री बनने की दौड़ में थे. भाजपा ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए चेहरे के तौर पर मनोहर लाल का नाम आगे कर दिया. बीते नौ साल में मनोहर लाल का कार्यकाल इतना खराब रहा कि भाजपा को मुख्यमंत्री बदलना पड़ा. क्योंकि, मनोहर लाल के नाम पर चुनाव जीतना नामुमकिन था. अब नायब सैनी को लेकर आए हैं, लेकिन हरियाणा चुनाव में भाजपा हारने वाली है.

ये भी पढ़ें: Delhi के नए सीएम के नाम को लेकर होगी चर्चा, फिर सौंपेंगे Arvind Kejriwal इस्तीफा

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा में मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान तेज हो गई है. हरियाणा सरकार में पूर्व मंत्री रहे अनिल विज ने भी दावा किया है कि लोग उनसे कह रहे हैं कि वह वरिष्ठ हैं और अनुभव के तौर पर उन्हें मुख्यमंत्री बनाया जाए. आप के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, केंद्र की वन नेशन वन इलेक्शन की हवा निकल चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगता था कि लोकसभा में 350 सीटें जीतकर अन्य राज्य के चुनाव भी जीत जाऊंगा, लेकिन वो 240 पर ही रुक गए. उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि अब वो भी पांच साल से पहले चुनाव नहीं चाहेंगे. अगर वो वन नेशन वन इलेक्शन कराना चाहते हैं, तो स्वागत है. 

केजरीवाल के इस्तीफे पर आप के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, इतिहास में पहली बार हो रहा है क‍ि जनता द्वारा चुना हुआ मुख्यमंत्री, जो कोर्ट के फैसले के बाद जेल से रिहा हुआ और मुख्यमंत्री की कुर्सी को छोड़ने की बात करता है. वह अब जनता की अदालत में जाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, देश में अब तक चुनाव धर्म, जाति के आधार पर लड़ा गया, लेक‍िन अब चुनाव ईमानदारी पर लड़ा जाएगा. सौरभ ने कहा, दिल्ली के लोगों में काफी गुस्सा है और वो वोट देकर इसका जवाब भाजपा को देंगे. मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस्तीफा देंगे। राष्ट्रपति से मंजूरी मिलने के बाद, विधायक दल की बैठक बुलाई जाएगी. 

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news