CSK Academy: दिल्ली-एनसीआर में तैयार होंगे क्रिकेटर, गुरुग्राम में खुलेगा Chennai Super Kings का सेंटर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2433274

CSK Academy: दिल्ली-एनसीआर में तैयार होंगे क्रिकेटर, गुरुग्राम में खुलेगा Chennai Super Kings का सेंटर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की दिग्गज फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) अकादमी तमिलनाडु के बाहर अपना पहला सेंटर लॉन्च करने जा रही है. दिल्ली एनसीआर में CSK अकादमी का यह सेंटर गुरुग्राम में खोला जाएगा.

CSK Academy: दिल्ली-एनसीआर में तैयार होंगे क्रिकेटर, गुरुग्राम में खुलेगा Chennai Super Kings का सेंटर

Gurugram News: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की दिग्गज फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) अकादमी तमिलनाडु के बाहर अपना पहला सेंटर लॉन्च करने जा रही है. दिल्ली एनसीआर में CSK अकादमी का यह सेंटर गुरुग्राम में खोला जाएगा. गुरुग्राम में बना यह नया सेंटर स्पोर्ट्स-टेक कंपनी 

पुश स्पोर्ट्स के साथ साझेदारी में तैयार किया गया है. उभरते क्रिकेटरों के लिए यह अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होगा. इसमें चार टर्फ, दो सीमेंट की पिच, एक एस्ट्रो पिच, और उन्नत फ्लड लाइट्स शामिल होंगी, जो खिलाड़ियों को बेहतरीन ट्रेनिंग का माहौल देंगी. 

सीएसके ने सोमवार को एक बयान में कहा, तमिलनाडु में 12 सेंटरों के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स अकादमी अब दिल्ली एनसीआर (गुरुग्राम) में अपना पहला केंद्र शुरू करने जा रही है. पुश स्पोर्ट्स कंपनी 20 से अधिक जगहों पर 7000 से ज्यादा बच्चों को खेलों में आगे बढ़ा चुकी है. यह चेन्नई सुपर किंग्स अकादमी का 16वां केंद्र होगा, जिसमें तीन अंतरराष्ट्रीय केंद्र भी शामिल हैं.

रुतुराज गायकवाड़ बोले-हो जाओ तैयार 
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा, हमें गर्व है कि तमिलनाडु के बाहर हमारा पहला सेंटर अब दिल्ली एनसीआर में खुल रहा है. लड़के और लड़कियों! तैयार हो जाइए 'सुपर किंग' की तरह ट्रेनिंग करने और अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत करने के लिए!

क्रिकेटरों को खोजने में मिलेगी मदद 
Chennai Super Kings के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा, पिछले दो वर्षों में हमने तमिलनाडु के अलावा अमेरिका, यूके, और ऑस्ट्रेलिया में सफलतापूर्वक सेंटर स्थापित किए हैं. अब हम उत्तर भारत में अपनी कोचिंग लेकर आ रहे हैं. हमें विश्वास है कि यह अकादमी इस क्षेत्र से क्रिकेट प्रतिभाओं को खोजने और निखारने में अहम भूमिका निभाएगी. 

इनपुट: आईएएनएस

 ये भी पढ़ें: शर्मिष्ठा सरोवर में नहाने गए नरेंद्र मोदी मगरमच्छ को पकड़कर ले आए थे घर

Trending news