नशे में चूर महिला ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1333069

नशे में चूर महिला ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौके पर मौत

शराब के नशे में कार चला रही महिला ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिसके बाद युवक की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है. 

नशे में चूर महिला ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौके पर मौत

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के कल्याण पुरी इलाके में कार सवार महिला ने बाइकसवार को ठोकर मार दी, जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई. कार चला रही महिला शराब के नशे में थी. युवक को कुचलने के बाद उसने मौके से भागने का प्रयास किया, जिसके बाद मौके पर मौजूद ओला ड्राइवर ने महिला की गाड़ी का पीछा करते हुए उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया. 

28 वर्षीय तरुण रैपिडो बाइक चलाता था, देर रात वो सराय काले खां की ओर से गाजियाबाद जा रहा था, तभी तेज रफ्तार कार ने उसे ठोकर मार दी. इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. कार चालक महिला नशे में थी. युवक को कुचलने के बाद उसने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया लेकिन मौके पर मौजूद ओला ड्राइवर ने आरोपी महिला को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. 

पुलिस ने इस घटना के बाद आरोपी महिला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर, उसे हिरासत में ले लिया है. मृतक के शव को पोस्मार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भिजवा दिया गया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.   

AAP सांसद का आरोप- LG ने नियमों का उल्ल्घंन कर अपनी बेटी को दिलाया ठेका

Sonal Phogat Death Case: गोवा पुलिस के हाथ लगीं वो 3 लाल डायरियां, जो खोलकर रख देंगी सारा राज

 

Trending news