Haryana News: कुरुक्षेत्र के गांव जखवाला में पंजाब से आ रही एक बस पलट गई.  बताया जा रहा है कि बस में सभी के सभी बाराती सवार थे. वहीं कई लोगों को चौटें भी लगी है. बस के पलटने के बाद गांव के लोगों ने बस में से बारातियों को निकालकर नजदिक के अस्पताल में ले जाया गया, जहां  प्राथमिक उपचार के बाद बाराती मंजिल की ओर निकल गए. बस में सवार लोगों को  मामूली चोटें लगी थी. वहीं किसान आंदोलन के कारण ट्युकर बॉर्डर बंद था तो बस को गांव के लिंक रोड से आ रही थी. रोड की चौड़ाई कम होने के कारण बस असंतुलित हो गई और पलट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसान आंदोलन के कारण दूसरे रास्ते से आ रही थी बस 
पंजाब के पटियाला से कुरुक्षेत्र आ रही बारातीयों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें गनीमत बस यही रही कि बस में सवार यात्रियों को गंभीर चोट नहीं आई.  बताया जा रहा है कि बस में करीब 40 लोग सवार थे, जिनमें से कुछ लोगों को मामूली चोटें आईं है. वहीं उन्हें नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उनको प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार पेहवा में पटियाला के लगता ट्युकर बॉर्डर पर किसान आंदोलन के चलते बैरिकेडिंग होने के कारण यह बस गांव के रास्ते से कुरुक्षेत्र के पेहवा आ रही थी. लिंक रोड की चौड़ाई कम होने के कारण यह बस अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे खेत में पलट गई.  


ये भी पढ़ें- MLA मदन लाल का 8 साल पूराना सपना होगा साकार, अस्पताल की रखी गई आधारशिला


बस में सवार ते बाराती
वहीं जो यात्री बस में सवार थे उन्हें घटनास्थल के नजदीक लगते गांव के लोगों ने बस से निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचने का काम किया.  फिलहाल बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी लोग प्राथमिक उपचार के बाद अपने मंजिल की ओर निकल गए. यह गनीमत रही कि किसी को अधिक चोट नहीं आई और जैसा की बताया जा रहा है कि इस बस में बराती स्वार थे ऐसे में कोई बड़ी घटना नहीं घटी और शादी का माहौल जो दो परिवारों में था वह बरकरार रहा. 


Input- Darshan Kait