Delhi News: MLA मदन लाल का 8 साल पूराना सपना होगा साकार, अस्पताल की रखी गई आधारशिला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2156528

Delhi News: MLA मदन लाल का 8 साल पूराना सपना होगा साकार, अस्पताल की रखी गई आधारशिला

Foundation Stone Of Hospital: लोकसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जोरों शोरों से लगी हुई हैं. वहीं आचार संहिता लागू होने से पहले उद्घाटन एवं घोसणाओं का दौड़ जारी हो गया है. आज कस्तूरबा नगर विधानसभा क्षेत्र में मेयर डॉक्टर शैली ओबेरॉय ने जच्चा बच्चा हॉस्पिटल का शिलान्यास किया. 

 

Delhi News: MLA मदन लाल का 8 साल पूराना सपना होगा साकार, अस्पताल की रखी गई आधारशिला

Delhi News: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में तमाम राजनीतिक पार्टी लगी हुई हैं. इस समय चुनाव प्रचार तेज कर दिया गया है.साथ ही साथ आचार संहिता लागू होने से पहले उद्घाटन एवं घोसणाओं का दौड़ जारी हो गया है. देश की राजधानी दिल्ली में इस बार मुकाबला इंडिया गठबंधन और एनडीए के बीच होने जा रहा है. इस बार का मुकाबला राजधानी दिल्ली में सात लोकसभा सीटों पर कड़ा होने वाला है. वहीं चुनाव की घोषणा अब कुछ दिन में होने वाली है. दिल्ली में जनता किस पार्टी के उम्मीदवार को जीतने वाली है यह तो चुनाव के परिणाम के बाद ही पता चल पाएगा.

शैली ओबेरॉय ने किया हॉस्पिटल का शिलान्यास 
इसी क्रम में आज कस्तूरबा नगर विधानसभा क्षेत्र के कोटला मुबारकपुर इलाके में जच्चा बच्चा हॉस्पिटल का शिलान्यास किया गया. शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर दिल्ली की मेयर डॉक्टर शैली ओबेरॉय और नई दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने शिरकत की. वहीं शिलान्यास कार्यक्रम में स्थानीय विधायक मदनलाल और निगम पार्षद अनीता बसोया भी शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- शरणार्थियों के प्रदर्शन पर भड़के CM केजरीवाल, कहा-पाकिस्तानियों को इतना सम्मान क्यों

3 करोड़ की लागत से बन रहा है अस्पताल
आपको बता दें कि कस्तूरबा नगर विधानसभा क्षेत्र के कोटला मुबारकपुर इलाके में जच्चा बच्चा हॉस्पिटल लगभग 3 करोड़ की लागत से बनने जा रहा है, जिसका शिलान्यास आज किया गया. मेयर शैली ओबेरॉय कहा कि इस अस्पताल को बनने में लगभग एक से डेढ़ साल का समय लगेगा, जिसके बाद इलाके के लोगों को इसे समर्पित कर दिया जाएगा. वहीं विधायक मदनलाल ने कहा कि इस अस्पताल को बनाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इस अस्पताल को हमने 8 साल पहले बनाने की योजना बनाई थी,लेकिन भारतीय जनता पार्टी की गंदी राजनीति के चलते इस अस्पताल को नहीं बना सके. जैसे ही निगम में आम आदमी पार्टी आई उसके बाद मेयर शैली ओबेरॉय ने हमारी इस फाइल को पास कर कोटला मुबारकपुर की जनता को जच्चा बच्चा अस्पताल सौंपने का संकल्प ले लिया. वहीं अगले एक से डेढ़ साल में यह बनकर तैयार हो जाएगा, जिसमें हमारी माताएं और बहने प्राइवेट अस्पताल में ना जाकर यहां पर ही सारी सुविधाएं ले सकेंगी.

इनपुट- मुकेश सिंह

Trending news