Ghaziabad News: दिल्‍ली-एनसीआर समेत गाजियाबाद में भी भीषण गर्मी का असर देखने को मिल रहा है.  शायद इसी वजह से चोरों ने घरेलू सामान नहीं बल्कि ac पर हाथ साफ करना शुरू कर दिया. दिनदहाड़े चोरों ने अपार्टमेंट में घुसकर छत पर लगे एसी की आउटर यूनिट को खोलकर उस पर हाथ साफ कर दिया और ई रिक्शा में रखकर बड़े इत्मीनान के साथ वहां से फरार हो गए. परिवार को एसी न चलने के बाद पूरी घटना का पता चला. जब उन्होंने घर में ल सीसीटीवी चेक किए गए तो चोर एक की आउटर यूनिट ले जाते हुए दिखाई दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसी की आउटर यूनिट को ई-रिक्शा में लेकर फरार चोर 
यह मामला गाजियाबाद के थाना शालीमार गार्डन इलाके का है. जहां केशव प्लाजा अपार्टमेंट में देवेंद्र सिंह रावत अपने परिवार के साथ रहते हैं देवेंद्र किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे. घर में उनकी मां और बहन मौजूद थी लगभग दोपहर 1:40 पर कर उनके अपार्टमेंट की छत पर चोरी के इरादे से पहुंचा और वहां एसी की आउटर यूनिट को खोलकर ले गया वहीं उसका साथी अपार्टमेंट के बाहर ई-रिक्शा लेकर खड़ा था दोनों ने आराम से उठाकर एक की आउटर यूनिट को ई रिक्शा में रखा और मौके से फरार हो गए.


ये भी पढ़ें: ziabad Fire: गाजियाबाद की एक सोसाइटी में लगी आग, लगातार सामने आ रही है एसी फटने की घटनाएं


इस तरह से दिया चोरी की घटना को अंजाम 
AC चौरी के इरादे से पहले एक युवक अपार्टमेंट के अंदर जाता है. उसके कुछ देर बाद दूसरा युवक जाता है और दोनों साथ में ऐसी की आउटर यूनिट लेकर बाहर निकलते है और उसे ई रिक्शा में रख वह से फरार हो जाते है. मामला बीती 8 तारीख का है. पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी की मदद से चोरों की तलाश शुरू कर दी है.