DUSU Election: छात्र संघ चुनाव के लिए नामांकन का अंतिम दिन, कड़ी सुरक्षा के बीच प्रत्याशी भरेंगे पर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2436870

DUSU Election: छात्र संघ चुनाव के लिए नामांकन का अंतिम दिन, कड़ी सुरक्षा के बीच प्रत्याशी भरेंगे पर्चा

DUSU Election: छात्र संघ चुनाव  के लिए आज सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक नामांकन दाखिल किए जाएंगे. नामांकन के दौरान छात्र संगठनों द्वारा किसी भी प्रकार का हुड़दंग को रोकने के लिए पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं.

DUSU Election: छात्र संघ चुनाव के लिए नामांकन का अंतिम दिन, कड़ी सुरक्षा के बीच प्रत्याशी भरेंगे पर्चा

DUSU Election: दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव (DUSU Election) की तारीखों का ऐलान होने के बाद चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. विश्वविद्यालय में 27 सितंबर को वोटिंग होगी और एक दिन बाद 28 सितंबर को रिजल्ट जारी होगा. चुनाव के लिए उम्मीदवारों का नॉमिनेशन का गुरुवार को आखिरी दिन है. नॉमिनेशन से पहले ही उम्मीदवार प्रचार में जुट गए हैं, वो छात्रों के बीच जाकर उनका समर्थन जुटा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- तापमान 5 में डिग्री की गिरावट, गुरुवार को NCR में तेज हवाओं के साथ बारिश का अलर्ट

 

10-3 बजे तक होगा नामांकन 
छात्र संघ चुनाव  के लिए आज सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक नामांकन दाखिल किए जाएंगे. इसके बाद दाखिल किए गए नामांकनों की जांच करके छटनी की जाएगी और फिर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होगी. 20 सितंबर को दोपहर 12 बजे तक उम्मीदवार अपना नाम वापिस ले सकते हैं. 

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
नामांकन के दौरान छात्र संगठनों द्वारा किसी भी प्रकार का हुड़दंग न किया जा सके, इसका विशेष ध्यान रखा गया है. प्रशासन द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 

तैयारियों में जुटे उम्मीदवार
बुधवार देर शाम दिल्ली के शहीद भगत सिंह कॉलेज के पास सैकड़ों छात्रों ने एकत्रित होकर अपने छात्र नेता के समर्थन में नारेबाजी की. वहीं भावी प्रत्याशियों ने भी छात्रों से मुलाकात करके उनका समर्थन मांगा. इस दौरान यसमीन कौर ने बताया कि मैं भावी प्रत्याशी के तौर पर तैयारी कर रही हूं कॉलेज और यूनिवर्सिटी के कई मुद्दे हैं, हॉस्टल के मुद्दे हैं, फीस बढ़ोतरी के मुद्दे हैं. एबीवीपी ने वादे किए थे वह वादे पूरे नहीं किए गए हैं. हम छात्रों के मुद्दों को लेकर छात्रों के बीच जा रहे हैं. वहीं अन्य छात्रों ने बताया कि कॉलेज में चुनाव का माहौल बन गया है, हम सभी छात्र संघ चुनाव के लिए काफी उत्साहित हैं

Input- Hari Kishor sah

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news