तापमान 5 में डिग्री की गिरावट, गुरुवार को NCR में तेज हवाओं के साथ बारिश का अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2436647

तापमान 5 में डिग्री की गिरावट, गुरुवार को NCR में तेज हवाओं के साथ बारिश का अलर्ट

Today Weather: दिल्ली में बीते बुधवार को हुई जोरदार बारिश के बाद मौसम विभाग ने आज गुरुवार के दिन तेज हवाओं के साथ-साथ बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार राजधानी में 35 से 40 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चल सकती हैं, जिससे मौसम खुशनुमा बना रहेगा.

तापमान 5 में डिग्री की गिरावट, गुरुवार को NCR में तेज हवाओं के साथ बारिश का अलर्ट

Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में बारिश का दौर जारी है. एनसीआर में बुधवार की सुबह तकरीबन 11 बजे शहर के अलग-अलग इलाकों में बारिश दर्ज की गई. कई इलाकों में तो शाम तक रुक-रुक कर बारिश होती रही. जिसके बाद राजधानी का मौसम खुशनुमा हो गया. वहीं बारिश के कारण तापमान में 5 डिग्री का गिरावट देखने को मिली, जिस वजह से लोगों को रात के समय हल्की ठंडक भी एहसास होने लग गया है. बुधवार को हुई बारिश के बाद मौसम विभाग ने आज भी दिल्ली में तेज हवाओं के साथ बारिश की आशंका जताई है. बुधवार के दिन दिल्ली में अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.

दिल्ली में बीते बुधवार को हुई जोरदार बारिश के बाद मौसम विभाग ने आज गुरुवार के दिन तेज हवाओं के साथ-साथ बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार राजधानी में 35 से 40 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चल सकती हैं, जिससे मौसम खुशनुमा बना रहेगा. इस दौरान दिल्ली में न्यूनतम तापमान 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.

ये भी पढ़ें: Haryana Election: मनोहर के खास नायब सैनी का खेल बिगाड़ सकते हैं BJP के ये दो दिग्गज

दिल्ली एनसीआर में बारिश का येलो अलर्ट
मौसम विभाग ने दिल्ली के साथ-साथ गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा और गाजियाबाद में भी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. आईएमडी ने इन सभी शहरों में आज भारी बारिश की संभावना जताई है. वहीं गाजियाबाद में तो पूरे सप्ताह ही हल्की बारिश की संभावना है. तापमान की बात करे तो फरीदाबाद में न्यूनतम 26 और अधिकतम 33 डिग्री सेल्सियस और वहीं गुरुग्राम में न्यूनतम 24 और अधिकतम 27 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. वहीं नोएडा और गाजियाबाद में न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news