ED Summons Matter: आतिशी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- BJP में शामिल होने के बाद नहीं होती कोई जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2041515

ED Summons Matter: आतिशी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- BJP में शामिल होने के बाद नहीं होती कोई जांच

ED Summons Matter: सीएम अरविंद केजरीवाल ईडी के तीसरे समन के बाद भी ED के सामने पेश नहीं हुए. इस पर आतिशी ने कहा कि  ED को सिर्फ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करनी है तो वह अपने सवालों की लिस्ट भेज दे. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उसका लिखित में जवाब दे देंगे.

 

ED Summons Matter: आतिशी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- BJP में शामिल होने के बाद नहीं होती कोई जांच

Delhi News: ED के तीसरे समन पर भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ED के सामने पेश नहीं हुए और उन्होंने एक बार फिर अपना जवाब लिखित में ईडी को भेज दिया है, लेकिन उन्होंने जवाब में क्या कुछ लिखा है. इस पर ज़ी मीडिया की टीम ने दिल्ली की कानून मंत्री आतिशी मार्लेना से खास बातचीत की. इस दौरान आतिशी मार्लेना ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहा कि यह जो समन ईडी बार-बार भेज रही है. वह राजनीति से प्रेरित है और कहीं न कहीं ये समन राजनीति से प्रेरित है और गैरकानूनी है.

ये भी पढ़ें: ED Notice to Arvind Kejriwal: आज भी ED दफ्तर नहीं जाएंगे केजरीवाल, भेजा जवाब, बोले- ठीक चुनाव से पहले नोटिस क्यों?

 

आतिशी ने कहा कि अगर ED को सिर्फ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करनी है तो वह अपने सवालों की लिस्ट भेज दे. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उसका लिखित में जवाब दे देंगे, लेकिन मामला पूछताछ का नहीं है. मामला उनकी गिरफ्तारी का है, क्योंकि जिस तरीके से लोकसभा चुनाव से पहले उन्हें समन भेजा जा रहा है. वह यह दर्शाता है कि उन्हें चुनाव प्रचार से रोकने की कोशिश की जा रही है और कहीं न कहीं उनकी गिरफ्तारी की साजिश रची जा रही है.

आतिशी ने कहा कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले विपक्ष के नेताओं को टारगेट किया जा रहा है और जो विपक्ष के नेता बीजेपी में शामिल हो जाते हैं. उनके खिलाफ ईडी की जांच बंद कर दी जाती है. उन्होंने उदाहरण के तौर पर छगन भुजबल का नाम गिनाया और कहा कि जिसके खिलाफ भाजपा ने मोर्चा खोल रखा था आज बीजेपी में शामिल होते ही ईडी उनके खिलाफ सबूत न होने की बात कहकर जांच बंद करने की बात करती है, जो साफ दर्शाता है कि ईडी का नोटिस राजनैतिक है.

वहीं सौरभ भारद्वाज ने भी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी सरकार में कानून चल कहां रहा है. अगर कोई भाजपा में शामिल हो जाता है तो ED उसको समन नहीं भेजती है. उन्होंने कहा कि अपने खिलाफ ED और CBI के केस लेकर हिमन्त बिश्व शर्मा BJP में शामिल हो गए और भाजपा में आते ही उनके सारे मामले खत्म हो गए. भाजपा बिल्कुल बेशर्मी से कानून की धज्जियां उड़ा रही है. 

Trending news