एलन मस्क ने पूछा पुलिस में डॉग्स हैं तो बिल्लियां क्यों नहीं, Delhi Police ने दिया ये रोचक जवाब
Advertisement

एलन मस्क ने पूछा पुलिस में डॉग्स हैं तो बिल्लियां क्यों नहीं, Delhi Police ने दिया ये रोचक जवाब

Delhi News: ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने दिल्ली पुलिस को ट्वीट कर पूछा कि अगर पुलिस में खोजी कुत्ते होते हैं, तो बिल्लियां क्यों नहीं होतीं. इस पर दिल्ली पुलिस ने बहुत ही रोचक जवाब दिया है.

 

एलन मस्क ने पूछा पुलिस में डॉग्स हैं तो बिल्लियां क्यों नहीं, Delhi Police ने दिया ये रोचक जवाब

Delhi Police vs Twitter: अरबपति कारोबारी एवं टि्वटर के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ने अपने बेटे लिल एक्स की ओर से पूछे गए एक सवाल को टि्वटर पर साझा किया है, जिसमें पूछा गया है कि अगर पुलिस में खोजी कुत्ते होते हैं, तो बिल्लियां क्यों नहीं होतीं. मस्क के इस ट्वीट का दिल्ली पुलिस ने बड़ा ही मजेदार और रोचक जवाब दिया है.

एलन मस्क (Elon Musk) ने कल यानी बृहस्पतिवार को ट्वीट किया कि लिल एक्स ने पूछा है कि क्या पुलिस में बिल्लियां हैं, क्योंकि पुलिस में खोजी कुत्ते होते हैं. इसके बाद कई लोगों ने टि्वटर पर मस्क के इस सवाल का जवाब अपने-अपने ढंग से दिया है, जबकि दिल्ली पुलिस की ओर से दिए गए रोचक और मजेदार जवाब ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया कि एलन मस्क, कृप्या लिल एक्स को बताएं कि पुलिस में बिल्लियों को इसलिए नहीं रखा जाता, क्योंकि उनपर फेलिन (बिल्ली प्रजाति से संबंधित)-वाई' और 'प्यूर (बिल्ली की तरह आवाज निकालने)'पेट्रेशन का मामला दर्ज हो सकता है. दिल्ली पुलिस की ओर से किए गए शब्दों के इस इस्तेमाल और रोचक जवाब के लिए टि्वटर पर लोग उसकी प्रशंसा कर रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने ‘फेलनी (अपराध)’ और ‘परपीट्रेशन (अपराध)’ में शब्दों की जादूगरी दिखाते हुए यह उत्तर दिया.

बता दें कि Elon Musk ने जब से ट्विटर खरीदा है तब से ट्विटर लगातार नीचे की तरफ जा रहा है. हालात यह हैं कि एलन मस्क को ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन करने वाले यूजर्स नहीं मिल रहे हैं. वहीं महंगे होने की वजह से बहुत कम लोग ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन ले रहे हैं. सहयोगी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार मार्च के आखिरी तक ट्विटर के कुल यूजर्स में से करीब एक फीसदी लोगों ने ही ब्लू सब्सक्रिप्शन लिया है, जिससे ट्विटर को लगातार नुकसान का सामना करना पड़ रहा है.

Trending news