Elvish Yadav: सर्पविष मामले में शिकायत दर्ज कराने वाली संस्था पर एल्विश यादव ने लगाए उगाही के आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2117484

Elvish Yadav: सर्पविष मामले में शिकायत दर्ज कराने वाली संस्था पर एल्विश यादव ने लगाए उगाही के आरोप

Elvish Yadav News: रेव पार्टियों में जहरीले सांपों की तस्करी और सांपों के विष के इस्तेमाल की शिकायत करने वाली संस्था पर एल्विश यादव ने उगाही करने का आरोप लगाया है.

Elvish Yadav: सर्पविष मामले में शिकायत दर्ज कराने वाली संस्था पर एल्विश यादव ने लगाए उगाही के आरोप

Elvish Yadav News: यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा सेक्टर-49 कोतवाली में रेव पार्टियों में जहरीले सांपों की तस्करी और सांपों के विष के इस्तेमाल की शिकायत दर्ज कराने वाली संख्या पर एल्विश यादव ने उगाही का आरोप लगाया है. एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर एक संस्था पर झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाया. इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच के बाद कानूनी कार्रवाई करने का बात कही है.

02 नवंबर को दर्ज हुआ मामला
यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ 02 नवंबर 2023 को कोतवाली सेक्टर-49 में एक संस्था की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था, जिसमें एल्विश पर रेव पार्टियों में जहरीले सांपों की तस्करी और सांप के विष के इस्तेमाल का आरोप लगाया गया था. 

ये भी देखें- Arvind Kejriwal: ED के छठे समन पर भी पेश नहीं होंगे CM केजरीवाल, कहा- अब करें 'इंतजार'

इस पूरे मामले में नोएडा पुलिस ने  पार्टी में शामिल सपेरों से बरामद किए हुए जहर के सैंपल को जयपुर एफएसएल को जांच के लिए सैंपल भी भेजा था. जांच रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई है कि आरोपियों के पास मिला जहर कोबरा-करैंत प्रजाति के सांप का था.

रेव पार्टी में मिले जहर के सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद एल्विश ने 13 मिनट 34 सेकंड का एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि नोएडा में हुई रेव पार्टी के समय वह मुंबई में थे, उनका इस केस से कोई लेना-देना नहीं है. एल्विश ने वीडियो में ये भी कहा कि पुलिस को पहले उनके रेव पार्टी में होने की बात साबित करनी चाहिए. इस दौरान उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जिस पीपल फॉर एनिमल संस्था ने मुकदमा दर्ज कराया है, उसका काम ही नामी लोगों पर बेवजह आरोप लगाकर पैसों की उगाही करना है. एल्विश के इस वीडियो को सौ से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं. एल्विश यादव द्वारा लगाए गए आरोपों पर पुलिस उपायुक्त विद्या सागर मिश्रा ने कहा कि साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं, जिसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की कार्रवाई जाएगी।

Trending news