फेसबुक से शुरू हुई दोस्ती का खौफनाक अंत, बात न करने पर मारी गोली
Advertisement

फेसबुक से शुरू हुई दोस्ती का खौफनाक अंत, बात न करने पर मारी गोली

दिल्ली के थाना-तिगरी क्षेत्र में 25 अगस्त को स्कूल से लौट रही छात्रा की हत्या के प्रयास के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं छात्रा ने होश आने पर बताया कि वह 3 में से एक आरोपी को जानती है. उसने बताया कि वह आरोपी से फेसबुक के जरिये संपर्क में आई थी.

 

फेसबुक से शुरू हुई दोस्ती का खौफनाक अंत, बात न करने पर मारी गोली

नई दिल्लीः नाबालिग लड़की की हत्या के प्रयास के मामले में दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. बता दें कि 25 अगस्त को छात्रा देवली रोड़ स्थित कैंब्रिज इटरनेशनल स्कूल से अपने घर जा रही थी तो उसने देखा कि बाइक पर सवार तीन युवक उसका पीछा कर रहे हैं. इसके बाद जब वह बी ब्लॉक संगम के पास पहुंची तो उन युवकों में से एक युवक ने पीछे से उसको गोली मार दी. इसके बाद सभी आरोपी बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की जमीन पर बसी अवैध झुग्गियां, अधिकारी कर रहे वसूली

पुलिस ने बताया कि थाना-तिगरी क्षेत्र में 25 अगस्त को दिन में लगभग 3 बजकर 47 मिनट पर संगम विहार इलाके में नैना नामक 16 साल की लड़की को गोली लगने की सूचना मिली. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पाया कि लड़की के कंधे में गोली लगी है. इसके बाद घायल लड़की को बन्ना अस्पताल ले जाया गया. 

पुलिस के अनुसार लड़की ने बताया कि वह तीन आरोपियों में से एक को जानती है. वह सोशल मीडिया पर उस व्यक्ति से सपंर्क में आई थी. डीसीपी (दक्षिण) बेनिटा मैरी जयकर ने बताया कि आरोपी की पहचान अरमान अली के रुप में हुई है. अली का 2 साल पहले छात्रा से सोशल मीडिया पर संपर्क हुआ था. डीसीपी ने बताया कि छात्रा ने आरोपी युवक से 6 महीने पहले बात करना बंद कर दिया था. इसके बाद से वह उसका पीछा करके उसको परेशान करता रहता था. वहीं पुलिस ने इस घटना के सबंध में भारतीय दंड सहिंता के तहत धारा 307 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

वहीं डीसीपी ने बताया कि जांच के दौरान संगम विहार के. के. ब्लॉक से बॉबी नाम के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बॉबी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को एक अन्य आरोपी के बारें में बताया, जिसका नाम सुमित है. पुलिस ने कार्रवाई कर उसको भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों से हथियार भी बरामद किए हैं. वहीं एक आरोपी अब भी पुलिस कि गिरफ्त से बाहर है.

Trending news