मैथ की कॉपी लेने के बहाने बुला किया अपहरण, फिरौती न मिलने पर की छात्र की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1398676

मैथ की कॉपी लेने के बहाने बुला किया अपहरण, फिरौती न मिलने पर की छात्र की हत्या

फरीदाबाद में 9वीं कक्षा के छात्र की हत्या उसी के दोस्त ने कर दी. मृतक की मां ने बताया कि पहले तो उसके दोस्त ने कॉपी मांगने के बहाने उसे बाहर बुलाकर उसका अपहरण कर लिया. 

मैथ की कॉपी लेने के बहाने बुला किया अपहरण, फिरौती न मिलने पर की छात्र की हत्या

Faridabad News: दिल्ली से सटे फरीदाबाद के पल्ला इलाके में एक 9वीं कक्षा के छात्र का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने उसकी हत्या कर शव को सूरजकुण्ड इलाके में फेंक दिया. छात्र को घर से बुलाकर हत्या करने और फिरौती मांगने के आरोप उसी के दोस्त पर लगे हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: CBI की पूछताछ से पहले क्यों हो रही है सिसोदिया के पीले गमछे की चर्चा, क्या है भगत सिंह से कनेक्शन?

9वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के अपहरण का आरोप उसी के दोस्त पर लगा है. परिजनों का आरोप है कि उसी के दोस्त ने अभिषेक का अपहरण कर 5 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. मृतक की मां के अनुसार 14-15 तारीख की देर शाम 7 बजे के करीब उनके बेटे के दोस्त का फोन पिता के फोन पर आया और उसने अभिषेक के बारे में पूछा. उसके पिता ने जब पूछा की वह कौन है और किससे बात करनी है तो उसने अपना नाम राजा बताया. इसके बाद अभिषेक के पिता ने राजा को घर के फोन पर फोन करने के लिए कहा. 

अभिषेक की मां ने बताया कि इसके बाद घर के फोन पर राजा का फोन आया और उसने अभिषेक से बात की. अभिषेक से उसने मैथ की कॉपी मंगाई थी और कहा था कि फोन भी लेकर आना. जब अभिषेक ने कहा कि वह फोन क्यों लेकर आए तो उसने कहा कि वह उसे कैसे खोज पाएगा. वह स्कूल के पास खड़ा है राजा का फोन आने के बाद उनका बेटा अभिषेक मैथ की किताब और फोन को लेकर मैथ की कॉपी राजा को देने के लिए निकला था, लेकिन उसी रात को अभिषेक जिस फोन को ले गया था. उस फोन से उनके फोन पर फोन आया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है. उसे छुड़ाने की एवज में 5 लाख रुपये का इंतजाम करें. इसे सुनकर उनके हाथ पांव फूल गए आनन-फानन में उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. पुलिस अभी उनके बेटे को खोज ही रही थी कि बीती रात पुलिस का फोन आया कि उनके बेटे का शव बरामद कर लिया गया है. मृतक छात्र की मां ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस प्रवक्ता ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पैसों के लालच में आकर कमर्शियल जान पहचान कर एक लड़के को किडनैप किया गया. इसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. मृतक के बाप का कबाड़ी का बिजनेस था और आरोपी वहां से गाड़ी लेकर आगे बेचता था. उसे लगा कि यहां से मोटी रकम वसूल ली जा सकती है, लेकिन ऐसा नहीं होने पर उसने उसके किडनैप बच्चे को सिर में ईट मारकर गड्ढे मैं फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

Trending news