नरेंद्र शर्मा/फरीदाबाद: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पूरा देश अलर्ट पर है. खासकर दिल्ली और उसके आस-पास के क्षेत्र यानी दिल्ली एनसीआर इस समय अलर्ट पर है. ऐसे में फरीदाबाद में मेट्रो स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिली है. सीआईएसफ (CISF) को एक पत्र मिला, जिसमें मेट्रो को उड़ाने की धमकी दी गई थी. धमकी भरा पत्र मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच कर एक युवक को गिरफ्तार किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: MP-MLA बोले- दल या चेहरा देखकर काम नहीं करते योगी बाबा, जो गलत करेगा वहां चलेगा बुलडोजर


आरोपी ने फरीदाबाद के सराय मेट्रो स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी. पुलिस ने उससे पुछताछ की तो उसने बताया कि उसे अपनी पत्नी पर शक था कि इसकी पत्नी का मनीष नाम युवक के साथ अफेयर चल रहा है. शक तब और भी पुख्ता हो गया जब उसने मनीष को फोन पर अपनी पत्नी से बात करते हुए सुना. इसके बाद आरोपी रामवीर ने एक साजिश रचकर उसे फंसाने की कोशिश की. 


ये भी पढ़ें: shine.com से जानकारी जुटाकर नौकरी दिलाने का देते थे झांसा देकर ठगी, गैंग का भंडाफोड़


पुलिस के मुताबिक इसी के चलते पति पत्नी दोनों में जमकर झगड़ा हुआ और बाद में रामवीर ने सराय ख्वाजा मेट्रो स्टेशन को उड़ाने की धमकी भरा पत्र लिखा और उसके नीचे मनीष का मोबाइल नंबर लिख दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने बैंक की कैश वेन को लूटने के संबंध में भी पत्र लिखा और उसके नीचे भी मनीष का नाम लिख दिया. आरोपी ने पत्र लिखकर उसे मेट्रो स्टेशन की सीढ़ियों के पास रख दिया. पुलिस ने जब मामले की जांच की तो मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.