सेना में भर्ती न होने से नाराज युवाओं ने फतेहाबाद में लगाया जाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1177649

सेना में भर्ती न होने से नाराज युवाओं ने फतेहाबाद में लगाया जाम

पिछले तीन साल से सेना की ओपन भर्ती नहीं होने से फतेहाबाद के युवाओं में रोष है. इस बार भी सरकार की तरफ से कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है. रविवार को फतेहाबाद के गांव समैन और जांडलीखुर्द के युवाओं और ग्रामीणों ने जाम लगा दिया.

सेना में भर्ती न होने से नाराज युवाओं ने फतेहाबाद में लगाया जाम

गगन रुखाया/फतेहाबाद: पिछले तीन साल से सेना की ओपन भर्ती नहीं होने से फतेहाबाद के युवाओं में रोष है. इस बार भी सरकार की तरफ से कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है. रविवार को फतेहाबाद के गांव समैन और जांडलीखुर्द के युवाओं और ग्रामीणों ने जाम लगा दिया. दोनों जगह जाम लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़े: हिमाचल विधानसभा के गेट पर खालिस्तानी झंडे, सीएम बोले-कम सुरक्षा व्यवस्था का उठाया गया फायदा

खबर लिखे जाने तक पुलिस युवाओं को समझाने का प्रयास कर रही थी, लेकिन युवा जि​द पर अड़े हुए हैं कि जब तक सेना भर्ती ओपन करने की बात नहीं की जाती, तब तक उनका रोष जारी रहेगा. जाम लगे होने के दौरान वाहनों की लंबी कतार लग गई, जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

पिछले तीन साल से कोरोना संकट होने के कारण सेना की भर्ती तक नहीं हुई है, जिससे युवा परेशान हैं. युवा हर दिन सुबह उठकर दौड़ भी लगाते हैं. युवाओं का कहना है कि अब उनकी उम्र भी बढ़ने लग गई है. यहीं कारण है कि युवाओं ने टोहाना खंड के गांव समैन और भूना खंड के गांव जांडलीखुर्द के युवाओं ने जाम लगा दिया है.

ये भी पढ़े: मोहाली कोर्ट ने दी तजिंदर बग्गा को टेंशन, देर रात सुनवाई कर हाईकोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक

गांव जांडलीखुर्द के युवा रमेश कुमार, विनोद कुमार, सुरजीत सिंह और सोनू ने बताया कि पिछले तीन साल से सेना की ओपन भर्ती नहीं हुई है. हम सेना में भर्ती होने के लिए लगातार अभ्यास कर रहे हैं, लेकिन अब भी उम्मीद कम है कि सेना की भर्ती ओपन होगी.

युवाओं ने कहा कि उनके माता-पिता भी परेशान हो गए हैं. उनका लक्ष्य सेना में भर्ती होना था. अब उनकी उम्र भी निकलती जा रही है. ऐसे में सरकार को जल्द ही सेना की ओपन भर्ती निकालने पर ध्यान देना चाहिए, ताकि युवा उसमें भाग लेकर देश की सेवा कर सकें.

WATCH LIVE TV

Trending news