Nuh News: JJP के पूर्व जिलाध्याक्ष ने छोड़ी पार्टी, थामेंगे इनेलो का दामन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2081382

Nuh News: JJP के पूर्व जिलाध्याक्ष ने छोड़ी पार्टी, थामेंगे इनेलो का दामन

Nuh News: इसी को लेकर गांव के लोगों द्वारा समर्थन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. तैयब हुसैन घासेड़िया ने कहा कि वह जेजेपी से पिछले 2 वर्षों तक फिजिकल रूप से दूरी बनाए हुए थे. मुख्य कारण उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला मेवात के विकास को लेकर गंभीर नहीं थे.

Nuh News: JJP के पूर्व जिलाध्याक्ष ने छोड़ी पार्टी, थामेंगे इनेलो का दामन

Nuh News: नूंह से जेजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं पूर्व प्रत्याशी तैयब हुसैन घासेड़िया इनेलो पार्टी का दामन थामेंगे. तैयब हुसैन घासेड़िया आगामी 5 फरवरी को गुड़गांव में इनेलो के महासचिव अभय सिंह चौटाला के नेतृत्व में इनेलो पार्टी ज्वाइन करेंगे. शनिवार को किरंज गांव में तैयब हुसैन घासेड़िया के समर्थन समारोह में कई लोगों भाजपा कांग्रेस का दामन छोड़कर तैयब हुसैन घासेड़िया को अपना समर्थन दिया.

इसी को लेकर गांव के लोगों द्वारा समर्थन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. तैयब हुसैन घासेड़िया ने कहा कि वह जेजेपी से पिछले 2 वर्षों तक फिजिकल रूप से दूरी बनाए हुए थे. मुख्य कारण उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला मेवात के विकास को लेकर गंभीर नहीं थे, जिसके चलते जेजेपी को अलविदा किया जा रहा है. उन्होंने कहा इनेलो पार्टी मेवात के विकास को लेकर पहले भी गंभीर थी और अब भी मेवात को विकास की राह पर पहुंचाने के लिए गंभीर दिख रही है. अभय चौटाला जो कहते है वो करते हैं. इसी के चलते इनेलो पार्टी को थाम रहे हैं.

वहीं, उन्होंने कहा कि मेवात आज दो घरानों के नेताओं के कारण पीछे रहा है. देश की राजधानी दिल्ली से मात्र 70 किलोमीटर दूर बसे हुए नूंह (मेवात) जिले को पीछे धकेलने में इन्हीं नेताओं का हाथ है. आज मेवात की जनता सही मायने में दुखी है. इन घरानों ने मेवात में विकास ही नहीं कराया. एक गुड़गांव तो दूसरे फरीदाबाद में निवास करते हैं. मेवात को आगे बढ़ाना है या नहीं बढ़ाना इस बात से उन्हें कुछ नहीं लेना है. ये यहां सिर्फ वोट की राजनीति करते हैं. आज इसी का नतीजा है कि लोग अब खुलकर इनका त्याग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब जनता बदलाव की ओर चल पड़ी है. चुनाव नजदीक आते अब लोगों ने इनसे दूरियां बनानी शुरू कर दी है क्योंकि उन्हें पता चल गया कि दोनों घराने सिर्फ वोट के लिए इस्तेमाल करते हैं.

INPUT- ANIL MOHANIA

Trending news