Jind News: बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता नहीं चाहते जेजेपी से रहे गठबंधन: प्रेमलता
Advertisement

Jind News: बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता नहीं चाहते जेजेपी से रहे गठबंधन: प्रेमलता

लोकसभा सांसद बृजेन्द्र सिंह की माता प्रेमलता ने कहा कि पार्टी अगर बृजेंद्र सिंह को टिकट देती है तो उसकी जोत पक्की है. वही डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को चैलेंज देते हुए कहा कि 2024 में उचाना से चुनाव लड़े पता लग जायेगा कि कौन कितने पानी मे है.

Jind News: बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता नहीं चाहते जेजेपी से रहे गठबंधन: प्रेमलता

Jind News: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है. वैसे-वैसे ही राजनीति का पारा गर्माने लगा है. सभी नेता अपनी-अपनी जीत का दावा करने लगे है. वहीं बीजेपी के लोकसभा सांसद बृजेन्द्र सिंह की माता प्रेमलता ने कहा कि पार्टी अगर बृजेंद्र सिंह को टिकट देती है तो उसकी जोत पक्की है. वही डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को चैलेंज देते हुए कहा कि 2024 में उचाना से चुनाव लड़े पता लग जायेगा कि कौन कितने पानी मे है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह की पत्नी एवं पूर्व विधायक प्रेमलता कल अपने विधानसभा हल्के उचाना में पहुंची. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता नहीं चाहते कि जेजेपी से उनका गठबंधन रहे. पूर्व विधायक प्रेम लता ने डिप्टी सीएम को उचाना से चुनाव लड़ने का खुला चैलेंज देते हुए कहा कि 2019 में जनता ने भारी मतों से जीताकर डिप्टी सीएम बनाया था. 2024 के चुनाव में पता चलेगा कि कौन कितने पानी मे है. तभी हम चाहते है उचाना से चुनाव लड़े.

ये भी पढ़ें: Sports: जानें टेस्ट क्रिकेट इतिहास में सबसे ज्यादा प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब जीतने वाले खिलाड़ी

प्रेमलता ने गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि हम तो राजनीतिक परिवार से हैरिटार्यड तो होने वाले नहीं  है. लोकसभा से पार्टी बृजेन्द्र सिंह को उतारती है तो उसकी जीत पक्की है. उसके बाद विधानसभा चुनाव होंगे. हम उन लोगो मे से नही है जो कि पीछे हट जाएंगे. बाकी भविष्य के गर्भ में क्या है कुछ नही कह सकते.

वहीं बीजेपी के शीर्ष नेताओ ने एमएलए से गठबंधन के बारे पूछा तो सबने कहा हमे गठबंधन की जरूरत नहीं. हम अपने आप मे सक्षम है. हमे गठबंधन की जरुरत नहीं है. जेजेपी को बीजेपी के नाम का बैसाखी का सहारा मिला हुआ है. बीजेपी के नाम से जेजेपी को वोट कुछ ज्यादा मिल जाए, लेकिन बीजेपी के वर्कर नहीं चाहते कि जेजेपी के साथ मिलकर करें बाकी का फैसला शीर्ष नेतृत्व करेगा.
इनपुट: गुलशन चावला

Trending news