Friday Horoscope: सावन के महीने घर में होगा धन-संपत्ति का आगमन, इन 5 राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी कृपा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1248648

Friday Horoscope: सावन के महीने घर में होगा धन-संपत्ति का आगमन, इन 5 राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी कृपा

 सावन के महीने में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इस विधि-विधान के साथ करें पूजा-अर्चना. कहते हैं कि सावन के महीने में सच्चे मन के साथ देवी-देवताओं की आराधना करने से जीवन से सभी कष्ट हमेशा के लिए दूर हो जाते हैं. 

Friday Horoscope: सावन के महीने घर में होगा धन-संपत्ति का आगमन, इन 5 राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी कृपा

Friday Horoscope: हिंदू संस्कृति में सावन के महीने का बहुत ही ज्यादा महत्व माना जाता है. कहते हैं कि सावन के महीने में सच्चे मन के साथ देवी-देवताओं की पूरे विधि-विधान के साथ आराधना करने से जीवन से सभी कष्ट हमेशा के लिए दूर हो जाते हैं. ज्योतिष के अनुसार जो जातक सावन के महीने में अपनी पूजा-अर्चना के दौरान मां लक्ष्मी को शामिल करते हैं तो उन जातकों का घर खुशियों से भर जाएगा और साथ ही सुख-समृद्धि का आगमन होता है. इस साल सावन 14 जुलाई से शुरू होगा और 11 अगस्त को समाप्त होगा. तो चलिए जानते हैं कि इस महीने मां लक्ष्मी किन 5 राशि वालों को अपना वरदान देने वाली हैं.

धनु राशिफल: सावन के महीने में मां लक्ष्मी की पूजा करने से आपको अपने कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी जिम्मेदारी का काम मिलेगा. आपके काम से आपके बॉस खुश तो रहेंगे और साथ ही आपके कार्य की तारीफ करेंगे. इन दिनों किसी नई संपत्ति खरीदने का भी योग है. आप सावन के महीने में कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Sawan Month 2022: सावन के महीने में भूलकर भी न करें ये काम, भोलेनाथ हो सकते हैं नाराज

सिंह राशिफल: सावन के महीने में मां लक्ष्मी की पूजा करने से समाज में आपको मान-सम्मान मिलेगा. आने वाले दिनों में अचानक से धन का आगमन हो सकता है. अपनी मेहनत के दम पर कार्य में सफलता मिलेगी. सेहत की तरफ से वे निश्चित रहेंगे.

मीन राशिफल: सावन के महीने में मां लक्ष्मी की पूजा करने से लोगों को उनकी अधिक कृपा प्राप्त होने वाली है. सभी बिगड़एं हुए काम बनेंगे. इन दिनों आपके हाथों से दान-पुण्य होने का योग है. इतना ही नहीं आपके घर में नए वाहन का आगमन होने वाला है. बच्चों की पढ़ाई की तरफ से आपको खुशखबरी मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Weekly Horoscope: इस राशिफल वाले जातकों पर होगी पैसों की बरसात! अंक राशि से जानें कितने लकी हैं आप

मिथुन राशिफल: सावन के महीने में मां लक्ष्मी की पूजा करने से मिथुन राशि वाले जातकों की धन से झोली भरी रहेगी. इसी के साथ जरूरतमंद की आर्थिक मदद करने का अवसर मिलेगा. कोर्ट-कचहरी के कामों में कामयाबी मिल सकती है.

तुला राशि: सावन के महीने में मां लक्ष्मी की पूजा करने तुला राशि वाले लोग समाज में सबके दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना पाएंगे. आपकी मधुर वाणी सबको आपकी ओर खींच लेगी. राजनीति में आगे बढ़ने के भी योग बन रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news