Delhi Crime: गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए आशिक बना चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1834411

Delhi Crime: गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए आशिक बना चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे ही चोर को गिरफ्तार किया है, जो अपनी गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए चोरी करता था. यही नहीं एक बार गिरफ्तार होने के बाद आरोपी को जमानत मिल गई और उसने बाहर निकलकर फिर से चोरी करना शुरू कर दिया. 

Delhi Crime: गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए आशिक बना चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi Crime: प्यार में  जीने-मरने की कसमें खाने वाले लोगों के बारे में तो आपने कई बार सुना होगा, लेकिन क्या प्यार में आपने किसी के चोर बनने की कहानी सुनी है. अगर नहीं सुनी है तो हम आपको बताते हैं. दिल्ली पुलिस ने हाल ही में एक ऐसे ही चोर को गिरफ्तार किया है, जो अपनी गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए चोरी करता था. यही नहीं एक बार गिरफ्तार होने के बाद आरोपी को जमानत मिल गई और उसने बाहर निकलकर फिर से चोरी करना शुरू कर दिया. 

क्या है पूरा मामला
दिल्ली की द्वारका पुलिस ने चोरी के आरोप में एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने प्यार में सारी हदें पार कर दीं. पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक का नाम रितिक है और वो अपनी गर्लफ्रेंड के प्यार में इतना खो गया है कि अब उसे जेल जाने से भी डर नहीं लगता. हाल ही में चोरी के आरोप में जेल में बंद रितिक जमानत पर बाहर आया था और आते ही फिर चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगा. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: नाबालिग से यौन शोषण करने वाले अधिकारी पर केजरीवाल सरकार का एक्शन, किया सस्पें

चोरी के आरोप में एक बार फिर सलाखों के पीछे पहुंचे आरोपी रितिक का कहना है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड से बेहद प्यार करता है, लेकिन वो उसकी जरूरतों को पूरा नहीं कर पा रहा है. प्रेमिका की जरूरतों को पूरा करने के लिए वो एक ठग गिरोह में शामिल हो गया और गाड़ियों के शीशे तोड़कर सामान चुराने लगा.  

स्कूटी चोरी करने के आरोप में हुआ गिरफ्तार
हाल ही में मोहन गार्डन थाना इलाके में स्कूटी चोरी की एक शिकायत दर्ज की गई, जिसके बाद पुलिस ने आस-पास लगे CCTV फुटेज खंगालने शुरू किए. CCTV फुटेज में नजर आ रहे आरोपी की पहचान दिल्ली के मदनगिरी निवासी रितिक के रूप में हुई. आरोपी व्यक्ति के संबंध में जानकारी प्राप्त करने के लिए स्थानीय मुखबिरों को भी क्षेत्र में लगाया गया. 

मोहन गार्डन एरिया में पुलिस टीम की मौजूदगी में हेड कांस्टेबल राजबीर को सूचना मिली कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला व्यक्ति लैपटॉप बेचने की फिराक में उसी चोरी की स्कूटी पर घूम रहा है. जानकारी के अनुसार टीम छठ पूजा पार्क, विपिन गार्डन पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बरामद स्कूटी मोहन गार्डन इलाके से और लैपटॉप तुगलक रोड इलाके से चोरी हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की पूछताछ की और सारी कहानी सामने आई.  

इनपुट- चरणसिंह सहरावत

 

 

Trending news