G20 Summit: G20 सम्मेलन की सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस मुस्तैद है. सुरक्षा में दिल्ली पुलिस के अलावा अर्धसैनिक बल और दूसरी एजेंसी को भी शामिल किया गया है. सुरक्षा में कोई चूक ना हो, इसका पूरा प्रयास दिल्ली पुलिस की तरफ से किया जा रहा है. सम्मेलन के दौरान और सामाजिक तत्व पर विशेष नजर रखी जा रही है ताकि सम्मेलन के दौरान दिल्ली का माहौल खराब ना हो, दिल्ली पुलिस की तरफ से इलाकों में लगातार फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तर पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस की तरफ से रविवार को जाफराबाद, दयालपुर, नंद नगरी, वेलकम थाना क्षेत्र में दिल्ली पुलिस की टीम ने अर्धसैनिक बलों के साथ मिलकर फ्लैग मार्च निकाला. इस फ्लैग मार्च में दिल्ली पुलिस की अलग-अलग यूनिटों को शामिल किया गया है. फ्लैग मार्च का आयोजन खासतौर के संवेदनशील इलाकों में किया गया. उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि जी20 सम्मेलन की सुरक्षा के लिए दिल्ली पुलिस पूरी तरीके से तैयार है.


ये भी पढ़ें- 


उन्होंने कहा कि चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है. संदिग्ध गाड़ियों की लगातार तलाशी की जा रही है. फ्लैग मार्च का आयोजन किया जा रहा है. रविवार यानी की आज जाफराबाद, दयालपुर, नंद नगरी, वेलकम थाना क्षेत्र में दिल्ली पुलिस की टीम ने अर्धसैनिक बलों के साथ मिलकर फ्लैग मार्च निकाला इस फ्लैग मार्च में दिल्ली पुलिस की अलग-अलग यूनिट भी शामिल किया गया.


(इनपुटः राकेश चावला)