Ghaziabad Acid Attack: पिछले शनिवार गाजियाबाद में महिला पर हुए एसिड अटैक के हमले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने महिला की सूचना पर तत्परता दिखाते हुए तमाम सीसीटीवी को आधार बनाकर इस हमले का खुलासा कर दिया है. इसके लिए महिला के एक मित्र को महिला से फोन पर बात कर सच्चाई उगलवाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीते शनिवार की घटना                                                            
बीते शनिवार को पुलिस को सूचना मिली की थाना सिहानी गेट क्षेत्र में एक महिला पर एसिड अटैक हुआ है. एसिड अटैक की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. पुलिस ने तत्काल महिला को उपचार के लिए पास के अस्पताल में एडमिट कराया और जांच में जुट गई. इसके बाद महिला द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर पुलिस ने पंचवटी इलाके के सभी सीसीटीवी की जांच की, जिसके बाद पुलिस की आंखें फटी की फटी रह गई.


महिला के बयान के बाद संदेह
दरअसल, पुलिस को महिला के बयानों पर संदेह हुआ क्योंकि महिला ने पुलिस को बताया था कि वो ई-रिक्शा से नंद ग्राम थाना क्षेत्र के लिए निकली थी, लेकिन सीसीटीवी में महिला पैदल ही जा रही थी. पुलिस ने तब गहनता से जांच की तो सारा मामला सामने आ गया. पुलिस ने बताया कि महिला ने खुद ही ज्वलनशील पदार्थ से खुद को घायल किया था.


दोस्त को बताई सच्चाई
महिला के मित्र ने पुलिस के सामने जब महिला से घटना के बारे में पूछा तो महिला ने फोन पर ही सारी सच्चाई उगल दी. इसके बाद सीसीटीवी की मदद से सारा रहस्य खुल गया, जिसमें महिला अपने साथ कपड़ों में छुपाकर बोतलनुमा चीज ले जाती हुई दिख रही है. वहीं, महिला ने ई-रिक्शा में बैठे रहने के दौरान एसिड अटैक की शिकायत दी थी, जबकि महिला बताए गए रास्ते पर सीसीटीवी में पैदल चलती हुई दिखाई दे रही थी. महिला ने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कुबूल किया है.