Ghaziabad Crime: सिगरेट की लत ने पहुंचाया हवालात, PhonePe से ऐसे पकडे़ गए आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1820493

Ghaziabad Crime: सिगरेट की लत ने पहुंचाया हवालात, PhonePe से ऐसे पकडे़ गए आरोपी

Ghaziabad Crime: गिरफ्तार हुए इन आरोपियों में से एक 21 वर्षीय विशाल और दूसरा उसका साथी जैद निवासी गढ़ हापुड़ है. पुलिस के अनुसार विशाल क्रॉसिंग थाना क्षेत्र स्थित प्रतीक पेट्रोल पंप पर बतौर सुपरवाइजर काम करता है. उसने अपने साथी जैद के साथ दोनों ने मिलकर पेट्रोल पंप पर ही चोरी करने की योजना बनाई और बीती 7 तारीख को करीब 11 बजे चोरी की इस घटना को अंजाम दे दिया.

Ghaziabad Crime: सिगरेट की लत ने पहुंचाया हवालात, PhonePe से ऐसे पकडे़ गए आरोपी

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के क्रॉसिंग थाना क्षेत्र में स्थित एक पेट्रोल पंप पर हुए चोरी की घटना का खुलासा पुलिस द्वारा किया गया है. चोरी के बाद खरीदी गई एक सिगरेट से पुलिस इन चोरों तक पहुंच गई. पेट्रोल पंप पर काम करने वाले एक सुपरवाइजर और उसके साथी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है. दोनों गिरफ्तार आरोपियों ने बेहद शातिर तरीके से चोरी की इस घटना को अंजाम दिया था, लेकिन चोरों की एक छोटी गलती से पुलिस ने घटना का खुलासा कर चोरी में शामिल दोंनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आखिर एक सिगरेट से पुलिस से पुलिस कैसे इन आरोपियों तक पहुंची यह हम आपको सिलसिलेवार तरीके से समझाते हैं.

2 लाख से ज्यादा की चोरी
गिरफ्तार हुए इन आरोपियों में से एक 21 वर्षीय विशाल और दूसरा उसका साथी जैद निवासी गढ़ हापुड़ है. पुलिस के अनुसार विशाल क्रॉसिंग थाना क्षेत्र स्थित प्रतीक पेट्रोल पंप पर बतौर सुपरवाइजर काम करता है. उसने अपने साथी जैद के साथ दोनों ने मिलकर पेट्रोल पंप पर ही चोरी करने की योजना बनाई और बीती 7 तारीख को करीब 11 बजे चोरी की इस घटना को अंजाम दे दिया. 2 लाख 33 हजार रूपए की चोरी पेट्रोल पंप की दफ्तर की तिजोरी से चोरी किए गए थे, जिसकी शिकायत पेट्रोल पंप मालिक द्वारा स्थानीय पुलिस से की गई थी. घटना की शिकायत पर क्रॉसिंग थाना पुलिस ने चोरी की इस घटना की जांच शुरू की. पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में एक अज्ञात शख्स जिसका चेहरा मास्क से ढका हुआ था वो घटना को अंजाम देता नजर आया है. 

सिगरेट की तलब ने पहुंचाया जेल
पुलिस के अनुसार पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस और गहन जांच की मदद से घटना का खुलासा किया गया है. विशाल और उसके साथी जैद द्वारा घटना को योजना बनाकर अंजाम दिया गया था. घटना से दो दिन पहले जैद ने पेट्रोल पंप की रेकी भी की थी. पकड़ा गया विशाल इस पम्प पर सुरवाइजर का काम बीते कुछ महीनों से करता था. चोरी की घटना को अंजाम देने के दौरान आरोपी जैद ने मास्क से अपना चेहरा ढका हुआ था, लेकिन एक छोटी सी गलती से पुलिस इन आरोपियों तक पहुंच गई. एसीपी सलोनी अग्रवाल के अनुसार जैद द्वारा चोरी की घटना के बाद पास की एक दुकान से एक सिगरेट खरीदी गई थी और उसका भुगतान फोन पे द्वारा किया गया था. सीसीटीवी फुटेज की मदद और सिगरेट खरीदने वाले के एक जैसे हुलिए को देख पुलिस ने जांच की और फोन पे से किए गए सिगरेट के भुगतान से पुलिस ने उसकी पहचान कर ली और उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार चोरों से चोरी की गई रकम में से 2 लाख रुपए भी पुलिस द्वारा बरामद कर लिए गए .

मुख्यमंत्री का संबोधन
मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा की आम जनता को करेंगे संबोधित शनिवार शाम 5 बजे "सीएम की विशेष चर्चा" कार्यक्रम के माध्यम से करेंगे. इस दौरान सीएम प्रधानमंत्री आवास योजना विषय पर संवाद करेंगे मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से भी ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम संवाद से होगा.

INPUT- Piyush Gaur

Trending news