Ghaziabad: शराब पिलाने से मना किया तो बुजूर्ग को चाकू से गोदा, 3 बार किया वार, हुई मौत
topStories0hindi1542109

Ghaziabad: शराब पिलाने से मना किया तो बुजूर्ग को चाकू से गोदा, 3 बार किया वार, हुई मौत

Ghaziabad crime: गाजियाबाद के खोड़ा थाना इलाके में पड़ोस में जागरण देखकर लौट रहे 55 साल के शख्स को शराब पिलाने से मना करना भारी पड़ गया. हमलावर ने उन पर चाकू से ताबड़तोड़ 3 वार किए. 

Ghaziabad: शराब पिलाने से मना किया तो बुजूर्ग को चाकू से गोदा, 3 बार किया वार, हुई मौत

पियुष गौर/ गाजियाबाद: गाजियाबाद के खोड़ा थाना इलाके में पड़ोस में जागरण देखकर लौट रहे 55 साल के शख्स को शराब पिलाने से मना करना भारी पड़ गया. हमलावर ने उन पर चाकू से ताबड़तोड़ 3 वार किए. घायल शख्स को नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान में मौत हो गई. हमलावर फरार है, घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

क्या है पूरा मामला?
दरसल गाजियाबाद के खोड़ा थाना इलाके में रहने वाले 55 साल के जगदीश माली का काम करते थे. बीती रविवार रात घर के पास ही हो रहे एक जागरण के कार्यक्रम को देखने के लिए वो पहुचे थे. जहां देर रात करीब 3 बजे वो अपने घर के लिए लौट रहे थे. घर के पास ही रास्ते में उन्हें एक अज्ञात शख्स ने रोका और उनसे शराब पिलाने के लिए कहा. रात के समय उन्होंने अपने पास शराब न होने की बात कह, उसे शराब पिलाने से मना कर दिया. जिसके बाद उस शख्स ने 55 बर्षीय जगदीश पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू से करीब 3 बार वार किए गए. घायल जगदीश किसी तरह अपने घर पहुचे और घटना की जानकारी दी. जिसके बाद उनका परिवार उन्हें लेकर अस्पताल पहुचा जहाँ. इलाज के दौरान कल देर रात उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: भूमि को जमीन निगल गई या आसमान, क्या 6 साल के मासूम की ईंट से कूचलकर हुई हत्या?

सीसीटीवी के आधार पर हत्यारे की तलाश जारी
बता दें कि पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो चुकी है. मृतक के परिजनों ने मामले की शिकायत स्थानीय थाने में की है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले हत्यारे की तलाश में जुटी है. 

Trending news