Ghaziabad Crime: बॉडी शेमिंग से परेशान होकर बैंक मैनेजर ने किया सुसाइड, नोट में सहकर्मियों पर लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2338964

Ghaziabad Crime: बॉडी शेमिंग से परेशान होकर बैंक मैनेजर ने किया सुसाइड, नोट में सहकर्मियों पर लगाए आरोप

Ghaziabad Suicide News: गाजियाबाद की रहने वाली युवती नोएडा के बैंक में मैनेजर के पद पर काम कर रही थी. जिसे उसके सहकर्मियों द्वारा बॉडी शेप को लेकर टिप्पणी की जाती थी. इससे परेशान होकर युवती ने सुसाइड कर लिया. 

Ghaziabad Crime: बॉडी शेमिंग से परेशान होकर बैंक मैनेजर ने किया सुसाइड, नोट में सहकर्मियों पर लगाए आरोप

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में निजी बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर कार्य कर रही एमबीए पास युवती द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है. युवती नोएडा के एक्सिस बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर कार्य कर रही थी. युवती ने सुसाइड नोट में अपने सहकर्मियों द्वारा उत्पीड़ित और परेशान करने के आरोप लगाया है.

गाजियाबाद के थाना नंदग्राम इलाके के घटना में रहने वाली शिवानी त्यागी नाम की युवती के सुसाइड को लेकर परिवार द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई. परिवार का आरोप है कि लड़की को बैंक में काम करने वाले सहकर्मियों द्वारा परेशान किया जा रहा था और उसकी बॉडी शेप को लेकर टिप्पणी की जा रही थी. पुलिस द्वारा मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है और लड़की के सुसाइड नोट और परिवार के आरोप के आधार पर मामले की जांच शुरू की गई है.

ये भी पढ़ें: Noida Crime News: नोएडा में की थी पत्नी की हत्या, 16 साल से नाम और भेष बदलकर पुलिस को देता रहा चकमा; अब अमृतसर से गिरफ्तार

मृतका शिवानी त्यागी ने एक 5 पेज का सुसाइड नोट में अपने साथ काम करने वाले सहकर्मियों पर आरोप लगाए गए हैं. सहकर्मियों के व्यवहार और शरीर को लेकर टिप्पणियों से आहत होकर जहरीला पदार्थ खा लिया. इसके बाद उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. सुसाइड से पहले अभद्र व्यवहार और टिप्पणी को लेकर उसका सहकर्मियों से विवाद भी हुआ. जिसकी शिकायत उसके द्वारा सीनियर से की गई, लेकिन मामले में आरोप है कि सीनियरों द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. उल्टा शिवानी को ही चुप रहने को कहां गया.

इसी को लेकर बीती 12 जुलाई को उसे बर्खास्त करने का लेटर भेज दिया गया. बिना गलती के बर्खास्त की लेटर मिलने से परेशान होकर उसने जहर खा लिया. अब मामले में पुलिस द्वारा तीन लोगों और कुछ अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. डीपी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया है कि पुलिस साक्ष्य के आधार पर मामले की जांच में जुटी है. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Input: Piyush Gaur

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news