Ghaziabad News: गाजियाबाद के क्रॉसिंग थाना क्षेत्र में एक सोसाइटी के बाहर गार्ड और लोगों के बीच मारपीट का वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लाठी और डंडों से कई गार्ड एक व्यक्ति पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं, एक महिला भी लाठी से गार्ड से भिड़ती और हॉट-टॉक करती हुई इस वीडियो में नजर आ रही है. मामला कल देर शाम क्रॉसिंग थाना क्षेत्र के अंसल सुशांत लोक का है जहां सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति अपने घर को खाली करके जा रहे थे तभी गार्ड द्वारा मेंटेनेंस के बकाए को लेकर जब उन्हें रोका गया तब दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई. बहस बढ़ने पर गार्ड ने अपने साथियों समेत सोसाइटी में रहने वाले व्यक्ति पर हमला कर दिया और लाठी डंडे से सोसायटी के निवासी की पिटाई कर दी गई, जिसमें मकान खाली कर रहे व्यक्ति के काफी चोटें भी आई हैं. जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है. वहीं, इस मामले में पुलिस द्वारा मुकद्दमा दर्जकर, मारपीट करने वाले 3 गार्ड्स को गिरफ्तार किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस को दी गई जानकारी
इस मामले में पुलिस की ओर से जानकारी दी गई कि दिनांक 18.10.2024 को एक व्यक्ति द्वारा थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र मे कुछ व्यक्तियों द्वारा मारपीट करने के सम्बन्ध में सूचना दी गई. उक्त सूचना का संज्ञान लेते हुए पीड़ित की तलाश की गई तथा पीड़ित प्रदीप गुप्ता द्वारा थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पर मारपीट के सम्बन्ध एक लिखित तहरीर दी गई, जिसमे कहा गया कि विपक्षीगण रोशन झा ने अपने 7-8 अन्य साथियों के साथ मिलकर पीड़ित प्रदीप गुप्ता और उनके परिवार जनों के साथ मारपीट की. प्राप्त लिखित तहरीर पर तत्काल थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए अभियुक्त गण की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु टीमों का गठन किया गया.


ये भी पढ़ें: Haryana News: उज्बेकिस्तान से आ रहे कलाकार! बहादुरगढ़ में सज रहा मिनी सूरजकुंड मेला


पुलिस ने की कार्रवाई
मामले में एसीपी लिपि नगायच ने बताया कि कल मारपीट की घटना के संबंध में शिकायत पीड़ित प्रदीप गुप्ता द्वारा पुलिस को मिली थी, जिस पर मुकद्दमा दर्ज किया गया था. आज थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त घटना करने वाले 03 आरोपियों शिवपाल सिंह, सर्वेन्द्र पाल और सुनील कुमार को अंसल सुशांत लोक एक्वापोलिस सोसाइटी से गिरफ्तार किया गया है.


मेंटेनेंश न देने पर बवाल
पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया है कि गिरफ्तार आरोपियों द्वारा मैन्टेनेंस की बकाया धन राशि न देने, सोसाइटी छोडकर जाने पर हमारे मैंन्टेनेन्स अधिकारी रोशन झा द्वारा बकाया धनराशि देने को कहा गया तो प्रदीप गुप्ता ने दुर्व्यवहार किया जिस कारण प्रदीप गुप्ता के साथ मिलकर हम सबने उसके साथ डन्डों से मारपीट की.