Ghaziabad Fire: गाजियाबाद में गत्ता फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का समान जलकर खाक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1875710

Ghaziabad Fire: गाजियाबाद में गत्ता फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का समान जलकर खाक

गाजियाबाद में मेरठ रोड इंड्रस्ट्रियल एरिया में गत्ता फैक्ट्री में आज अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया.

Ghaziabad Fire:  गाजियाबाद में गत्ता फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का समान जलकर खाक

 

Ghaziabad Fire: गाजियाबाद में मेरठ रोड इंड्रस्ट्रियल एरिया में गत्ता फैक्ट्री में आज अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया. घटना की सूचना फायर विभाग को दी गई, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के लिए जद्दोजहद करना शुरू किया, जिसके बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया, लेकिन आग से यहां रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

सुबह साठे आठ बजे मिली जानकारी
इस पूरे मामले में गाजियाबाद के मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया की फायर स्टेशन कोतवाली में 08:37 बजे जी०बी० एसोसिएट्स प्लॉट नम्बर-बी-22/14 साईट-3 मेरठ रोड इंडस्ट्रियल एरिया में गत्ते की फैक्ट्री में आग की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही फायर स्टेशन वैशाली से मुख्य अग्निशमन अधिकारी, फायर स्टेशन कोतवाली से अग्निशमन अधिकारी सहित 04 फायर टैंकर तथा 01 फायर टैंकर फायर स्टेशन वैशाली से मैन यूनिट घटनास्थल के लिए रवाना हुए.

ये भी पढ़ें: Delhi News: जलजमाव से मिलेगी बुराड़ी को मुक्ति, तेजी से किया जा रहा है बड़े नालों का निर्माण कार्य

आग देखकर सहमे लोग
घटनास्थल पर टीम ने देखा कि फैक्ट्री से आग की लपटें और काला धुआं बहुत तेजी से बाहर आ रहा था, जिसके बाद फायर यूनिट ने शीघ्रता से होज लाइन फैलाकर फायर फायटिंग करके आग पर काबू पा लिया. आग को पूर्णरूप से शांत किया गया. अब जे०सी०बी० की सहायता से गत्ते के बड़े बण्डलों को हटाकर उनपर पानी मारकर फैक्ट्री में पड़े गत्तों को ठंडा किया जा रहा है, ताकी ये दोबारा आग का रूप न ले लें. हालांकि गनीमत की बात ये रही कि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई. आग इतनी भयंकर थी कि इसे जिसने भी देखा वो सहम गया.

Input- Piyush Gaur

Trending news