गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद से बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर की उस्तरा से गला काटकर हत्या दी. जिसके बाद शव को ट्राली में भरकर ठिकाने लगाने के उद्देश्य से लेकर जा रही थी, तभी पुलिस ने उसे चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद की रहने वाली प्रीति शर्मा अपने पति दीपक यादव को छोड़कर पिछले 4 सालों से फिरोज नाम के युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी, 6-7 अगस्त की दरमियानी रात दोनों का शादी की बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद फिरोज ने प्रीति सो कहा कि 'तू तो चालू औरत है अपने पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी' बस इस बात के कहते ही प्रीति के 4 सालों का प्यार 4 मिनट में खत्म हो गया और उसने घर में रखे उस्तरा से फिरोज का गला काटकर उसकी हत्या कर दी. 


चाइनीज मांझा से MBA छात्र की कटी गर्दन, डॉक्टरों ने मैक्स किया रेफर, हालत गंभीर


नाई का काम करता था फिरोज
मृतक फिरोज दिल्ली में नाई का काम करता था, जिसकी वजह से उसके घर में उस्तरा (एक धारदार औजार है जो हाथ से हजामत बनाने के लिए इस्तेमाल होता है) रखा हुआ था और उसकी कथित प्रेमिका ने उसी का इस्तेमाल करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया. 


रात को गश्त के दौरान पुलिस को हुआ संदेश
फिरोज की हत्या के बााद प्रीति ने 7 अगस्त को सीलमपुर से एक ट्रॉली बैग खरीदा और फिरोज के शव को उसी बैग में भरकर रात को ले जा रही थी. देर रात एक युवती को भारी-भरकम बैग ले जाते देख टीला मोड में  गश्त कर रही पुलिस को संदेह हुआ. इसके बाद जब पुलिस ने बैग की तलाशी ली को उससे युवक का शव बरामद हुआ, जिसके बाद पूछताछ में उसने घटना को अंजाम देने की बात कबूली.