Ghaziabad: स्कूल में छात्राओं के साथ गलत हरकत करता था शिक्षक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2445758

Ghaziabad: स्कूल में छात्राओं के साथ गलत हरकत करता था शिक्षक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मुरादनगर के सरकारी जूनियर हाई स्कूल में पढ़ाने वाला राजू सैफी नाम का शिक्षक स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ बदसलूकी करता था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

Ghaziabad: स्कूल में छात्राओं के साथ गलत हरकत करता था शिक्षक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना मुरादनगर के सरकारी जूनियर हाई स्कूल से गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां स्कूल में पढ़ाने वाला  शिक्षक ही छात्राओं के साथ गंदी हरकत कर रहा था. इस घटना के बारे में छात्राओं के परिजनों को पता लगने के बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

क्या है पूरा मामला
मुरादनगर के सरकारी जूनियर हाई स्कूल में पढ़ाने वाला राजू सैफी नाम का शिक्षक स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ बदसलूकी करता था. इस घटना के बारे में जब छात्राओं के परिजनों को पता चला तो उन्होंने इसकी शिकायत अधिकारियों से की. इस मामले में एक्शन लेते हुए बेसिक शिक्षा अधिकारी ने मामले की जांच के लिए कमेटी की गठन किया और उन्हें 14 दिन के भीतर इसकी रिपोर्ट सौंपने को कहा. वहीं आरोपी शिक्षक पर एक्शन लेते हुए उसका तबादला दूसरी स्कूल में कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Greater Noida: फर्जी सैलरी स्लिप और मेट्रोमोनियल साइट के जरिए युवक ने 20 महिलाओं के साथ की ठगी

शिक्षक का तबादला दूसरी स्कूल में होने के बाद भी पीड़ित छात्राओं को परिजन कार्रवाई से संतुष्ट नजर नहीं आए. उन्होंने इस घटना की शिकायत उच्च अधिकारियों से की. मामले की गंभीरता को देखते हुएओ उच्च अधिकारियों ने तुरंत इस मामले के संज्ञान में लिया और पुलिस जांच के आदेश दिए गए. पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले की आगे जांच की जा रही है. 

Input- Piyush Gaur

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news