Ghaziabad News: हादसे में सुरक्षाकर्मियों की मौत का मामला, पुलिस ने बिल्डर और ड्राइवर को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2052354

Ghaziabad News: हादसे में सुरक्षाकर्मियों की मौत का मामला, पुलिस ने बिल्डर और ड्राइवर को किया गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद में बीते दिनों हुए रोड एक्सीडेंट में दो पुलिस कर्मियों की मौत हो गई थी. इस मामले में मृतक परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बिल्डर और ड्राइवर को गिरफ्तार किया है.

Ghaziabad News: हादसे में सुरक्षाकर्मियों की मौत का मामला, पुलिस ने बिल्डर और ड्राइवर को किया गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद में बिल्डर के सुरक्षाकर्मियों की इनोवा कार हादसे में टकराने के बाद मौत के मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था. अब पुलिस ने फरार बिल्डर निखिल चौधरी और ड्राइवर मनोज को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Haryana Crime: करनाल के संगोहा गांव के एक घर में मिला शव, महिला और उसके पति पर हत्या का शक

 

दरअसल बॉर्डर निखिल चौधरी की सुरक्षा में तैनात जय ओम शर्मा दिल्ली पुलिस में तैनात थे और जगवीर सिंह राघव गाजियाबाद पुलिस लाइन में तैनात थे. दोनों की हादसे में दुखद मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने सीधे तौर पर हत्या की साजिश के आरोप लगाए परिजनों का साफतौर पर कहना था. इनोवा जैसी महंगी कार में किस तरह से संभव है की एक बड़ा एक्सीडेंट हो और उसमें एयरबैग न खुल पाए और आगे बैठे हुए ड्राइवर मनोज और बिल्डर निखिल चौधरी के कोई चोट न आने के कारण वह पूरे हादसे में बच निकले.

मृतकों के परिजनो ने पूरे मामले को लेकर पुलिस से जांच की मांग करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें कार्रवाई करते हुए बिल्डर निखिल चौधरी और ड्राइवर मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार हादसे से वक्त बिल्डर निखिल चौधरी शराब पिए हुए था, निखिल चौधरी ने शालीमार गार्डन इलाके की एक मॉडल शॉप से शराब खरीदी थी और हादसे के वक्त इंदिरापुरम की एक सोसायटी में अपने किसी परिचित से मिलने के बाद वापस लौट रहा था और खुद ही गाड़ी चला रहा था, हालांकि शुरुआती दौर में पुलिस को गुमराह करने के लिए पुलिस को बताया गया कि गाड़ी ड्राइवर मनोज ही चल रहा था.

पुलिस घटना को संदिग्ध मानते हुए अपनी जांच आगे बढ़ा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिस तरह से हादसे के वक्त दोनों सुरक्षा कर्मियों की बॉडी 70 मीटर के फासले पर मिली और गाड़ी के एयर बैग आदि नहीं खुला. ऐसे में किस तरह से यह पूरी घटना हुई, इसकी जांच तकनीकी एविडेंस जुटाते हुए की जा रही है.

Input: Piyush Gaur

Trending news