Ghaziabad News: गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके की हाईराइज सोसायटी की कॉसमॉस गोल्डन हाइट में फ्लैट नंबर 1401 में देर रात आग लगने का मामला सामने आया. देखते ही देखते आग तेजी के साथ बढ़ गई और फ्लैट को पूरी तरह चपेट में ले लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरीके से आग की लपटे बिल्डिंग के बाहर से ही दिखाई दे रही है. सूचना फायर विभाग को दिए जाने पर फायर विभाग मौके टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.


ये भी पढ़ें: Delhi News: LG ने AAP पर किया पलटवार,कहा- सौरभ भारद्वाज देते हैं झूठे बयान


 


मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल के मुताबिक कल गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में रात 11 बजकर 10 मिनट पर कॉस मॉस गोल्डन हाइट सोसायटी में फ्लैट नम्बर-1401 क्रॉसिंग रिपब्लिक में आग की सूचना मिली, सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली से अग्निशमन अधिकारी सहित 2 फायर टैंकर मय यूनिट घटनास्थल के लिए रवाना हुए.


घटनास्थल पर जाकर देखा तो आग एक बन्द फ्लैट में लगी थी और आग की लपटे, काला धुआं बहुत तेज था. फायर यूनिट ने शीघ्रता से होज लाइन फैलाकर फायर फाइटिंग करके कड़ी मक्कत के बाद आग पर काबू पाया और आग को पूर्णरूप से शांत किया. फायर यूनिट ने शीघ्रता से आग को बुझाकर आसपास में स्थित घरों को सुरक्षित बचा लिया गया, आग के कारण फ्लैट में एक कमरे में रखा घरेलू सामान जल गया, इसमें कोई जन हानि नहीं हुई.


Input: Piyush Gaur