अफसर नहीं कर रहे थे सुनवाई तो काट ली कलाई, लाचार सिस्टम ने ली बुजुर्ग किसान की जान
Advertisement

अफसर नहीं कर रहे थे सुनवाई तो काट ली कलाई, लाचार सिस्टम ने ली बुजुर्ग किसान की जान

मृतक किसान सुशील ने मरने से पहले बताया था कि वह काफी समय से तहसील परिसर के चक्कर लगा रहा है, लेकिन लेखपाल ने आर्थिक लाभ के चलते बार-बार गलत रिपोर्ट लगाकर भेजता रहा, जिस वजह से उसे न्याय नहीं मिला. 

अफसर नहीं कर रहे थे सुनवाई तो काट ली कलाई, लाचार सिस्टम ने ली बुजुर्ग किसान की जान

गाजियाबादः मोदीनगर तहसील के लाचार सिस्टम ने ली बुजुर्ग किसान की जान ले ली. गाजियाबाद के मोदीनगर में समाधान दिवस के दौरान किसान ने समस्या का समाधान न होने पर किसान ने अपनी कलाई काट ली. इसके बाद किसान की इलाज के दौरान मौत हो गई. गाजियाबाद के मोदीनगर संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान सुशील कुमार नामक किसान अपनी फरियाद लेकर संपूर्ण समाधान दिवस में उप जिलाधिकारी के पास पहुंचा था.

जहां उसने उप जिलाधिकारी को बताया कि उसकी भूमि पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है, जिसकी वजह से उसके कृषि भूमि कम हो गई है. अतः लेखपाल को मौके पर भेज कर उसकी जमीन की नपाई कराई जाए, लेकिन उसकी समस्या का समाधान ना होने पर किसान को ये बात नागवार गुजरी और उसने अपने हाथ की कलाई काट ली, जिसके बाद आनन-फानन में अधिकारियों ने किसान को इलाज के लिए स्थानिय अस्पताल में भर्ती करवाया.

ये भी पढ़ेंः Haryana News: बारिश से खराब हुई फसल, पहले दिन मंडी में गेहूं लेकर नहीं पहुंचे किसान

इलाज के दौरान किसान की मौत हो गई. मृतक किसान सुशील ने मरने से पहले बताया था कि वह काफी समय से तहसील परिसर के चक्कर लगा रहा है, लेकिन लेखपाल ने आर्थिक लाभ के चलते बार-बार गलत रिपोर्ट लगाकर भेजता रहा, जिसकी वजह से उसे न्याय नहीं मिल पाया. मृतक सुशील कुमार मुजफ्फरनगर का रहने वाला था और उसने मुरादनगर के डिंडोली ग्राम में कृषि भूमि ली हुई है.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Trending news