गाजियाबाद की पंचशील वेलिंगटन सोसायटी में कुत्तों के खिलाफ खोला मार्च, जानिए पूरा मामला
Advertisement

गाजियाबाद की पंचशील वेलिंगटन सोसायटी में कुत्तों के खिलाफ खोला मार्च, जानिए पूरा मामला

दरअसल बच्चा घूमते हुए सोसाएटी के -1 फ्लोर पर पहुंच गया था, जिसके बाद वहां मौजूद चार-पांच कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया. वहीं पार्किंग में गाड़ी निकालने आए सोसायटी के निवासी ने उसे कुत्तों से किसी तरह बचाया.

गाजियाबाद की पंचशील वेलिंगटन सोसायटी में कुत्तों के खिलाफ खोला मार्च, जानिए पूरा मामला

पीयूष गौड़/गाजियाबाद : प्रस्तावित थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की पंचशील वेलिंगटन सोसायटी में कुत्तों का आतंक दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. बीती रात कुत्तों ने ढाई साल के मासूम पर हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया। इसके बाद वहां के निवासी भड़क उठे. सैकड़ों लोगों ने गेट पर धरना दे दिया और बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. 

क्रॉसिंग रिपब्लिक पंचशील वेलिंगटन  सोसायटी में काफी संख्या में कुत्ते घूमते हैं. कल एक कुत्ते ने महिला पर हमला कर उसे घायल कर दिया. थोड़ी देर बाद ही बेसमेंट में एक ढाई साल के बच्चे पर हमला कर उसे भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. बच्चे की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें : Delhi MCD Election 2022 : कांग्रेस ने बताया, BJP और AAP ने दिल्ली को किस चीज ने बनाया नंबर 1

दरअसल बच्चा घूमते हुए सोसाएटी के -1 फ्लोर पर पहुंच गया था, जिसके बाद वहां मौजूद चार-पांच कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया और उसे बुरी तरह घायल कर दिया। वहीं पार्किंग में गाड़ी निकालने आए सोसायटी के निवासी ने उसे कुत्तों से किसी तरह बचाया और उसके परिजनों को सूचना दी.

कुत्तों के हमले की लगातार होती घटनाओं के बाद लोगों में रोष फैल गया.उन्होंने बिल्डर और सोसायटी के प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी.  लोगों का कहना था सोसायटी के प्रबंधन का कार्य अभी बिल्डर की तरफ से ही किया जा रहा है.

सोसायटी में अभी वेलफेयर एसोसिएशन नहीं है, जिसके चलते सोसायटी के खेत में बिल्डर द्वारा कोई भी सही निर्णय नहीं लिए जा रहे हैं. इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. अब लोग सोसायटी के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं और जब तक इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज नहीं की जाती है, तब तक लोग प्रदर्शन करते रहेंगे। 

Trending news