बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, 1 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1245823

बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, 1 आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद-एसओजी टीम ग्रामीण और थाना निवाड़ी पुलिस द्वारा थाना निवाड़ी से डकैती में वांछित (20 हजार) के इनामी को मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार किया. वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश भागने में कामयाब रहा.

 

बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, 1 आरोपी गिरफ्तार

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद पुलिस द्वारा अपराध पर रोकथाम लगाने के लिए लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में गाजियाबाद के निवाड़ी क्षेत्र में पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी, तभी 20,000 का इनामी बाइक पर अपने अपराधी साथी के साथ जा रहा था.

ये भी पढ़ें: नहर में नाबालिग लड़की का शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

इसके बाद बदमाश ने अपने आप को घिरा देख पुलिस पर फायरिंग कर दी. अपने बचाव के लिए पुलिस द्वारा भी इन बदमाशों पर फायरिंग की. इसमें 20,000 का इनामी घायल हो गया, जिसका नाम हाशिम बताया गया है. वहीं इसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा. हालांकि पुलिस लगातार अभी भी कार्रवाई कर रही है. इन बदमाशों के पास से लूट में इस्तेमाल किए गए मोबाइल, हथियार और बाइक बरामद हुई है.

ये भी पढ़ें: फैक्ट्री में बन रहे थे अवैध तरीके से देसी कट्टे, पुलिस पहुंची तो हो गया 'खेला'

गिरफ्तार मुख्य अभियुक्त हाशिम ने बताया कि मैंने अपने 05 साथियों रईस, इंतजार, बिलाल, सारिक एवं रिजवान के साथ मिलकर हथियारों के बल पर दिनांक 02 जून की रात को कस्बा पतला की कोल्ड ड्रिंक की फैक्ट्री में मजदूरों को बंधक बनाकर डकैती डाली थी, जिसमे कुछ नगद रुपये और उनके मोबाइल फोन लूट कर ले गए थे. आज भी ये कुख्यात बदमाश किसी अन्य किसी फैक्ट्री में लूट करने के उद्देश्य से रैकी करने आए थे तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. यह कार्रवाई गाजियाबाद-एसओजी टीम ग्रामीण और थाना निवाड़ी पुलिस ने मिलकर की.

WATCH LIVE TV

Trending news