Crime News: दिल्ली से चांदी से भरा बैग लूटने वाला गाजियाबाद में एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2488805

Crime News: दिल्ली से चांदी से भरा बैग लूटने वाला गाजियाबाद में एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मनीष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया, जिसके पास से 168 चांदी के आइटम, तमंचा और कारतूस बरामद हुए. मनीष पर 7 अक्टूबर को दिल्ली के पहाड़गंज में बैग लूटने का आरोप है, जिसमें चांदी और महत्वपूर्ण कागजात थे.

Crime News: दिल्ली से चांदी से भरा बैग लूटने वाला गाजियाबाद में एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस टीम ने चांदी से भरे बैग लूटने वाले बदमाश को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से 168 चांदी के छोटे-बड़े छत्र, एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि 7 अक्टूबर को नई दिल्ली के पहाड़गंज निवासी पीड़ित मनोज खंडेलवाल ने सूचना दी थी कि बाइक सवार अज्ञात बदमाश बैग छीनकर फरार हो गया. बैग में जरूरी कागजात, रुपए और चांदी के सामान थे. नंदग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी.

शुक्रवार को की गई चेकिंग
इस मामले की जांच के क्रम में पुलिस ने शुक्रवार को चेकिंग के दौरान आरोपी मनीष शर्मा को गिरफ्तार करने की कोशिश की, लेकिन आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में मनीष के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर जमीन पर गिर गया. पुलिस ने उसके पास से लूटे गए सामान बरामद किए हैं. इस लूटकांड के अन्य आरोपियों की तलाश भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें: जानें कौन है लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल, जिसपर NIA ने घोषित किया 10 लाख का इनाम

आरोपी ने कूबूल किया जुर्म
पुलिस ने बताया कि मनीष का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. उसके खिलाफ परतापुर, भावनपुर और नंदग्राम थाना में हत्या के प्रयास, लूट के मामले दर्ज हैं. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह 7 अक्टूबर को चांदनी चौक गया था. वहां उसने एक व्यक्ति को बैग में सामान रखते हुए देखा था. इसके बाद उसने साथियों के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई. मनीष ने अपने साथियों की मदद से गुलधर मेट्रो स्टेशन से पहले मेरठ रोड पर बैग लूट की घटना को अंजाम दिया.

एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news