एक मुकदमे पर भारतीय किसान यूनियन के दो गुट आमने-सामने, 19 से अनिश्चितकालीन धरने की चेतावनी
Advertisement

एक मुकदमे पर भारतीय किसान यूनियन के दो गुट आमने-सामने, 19 से अनिश्चितकालीन धरने की चेतावनी

भारतीय किसान यूनियन बलराज का कहना है कि भारतीय किसान यूनियन टिकैत गुट के मटरू नागर ने दबाव बनाकर हमारे नेता नवीन भाटी पर थाना सेक्टर 142 में 307 का फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया है. 

एक मुकदमे पर भारतीय किसान यूनियन के दो गुट आमने-सामने, 19 से अनिश्चितकालीन धरने की चेतावनी

ग्रेटर नोएडाः सूरजपुर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पर शुक्रवार को भारतीय किसान यूनियन (बलराज) के कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया. इन्होंने भारतीय किसान यूनियन (टिकैत गुट) के नेताओं पर आरोप लगाया कि उन्होंने दबाव बनाकर हमारे नेताओं पर मुकदमे दर्ज कराए हैं.

ये भी पढ़ें : वह शख्स कौन है, जिसे पीएम मोदी अपने हर विदेश दौरे पर नहीं कर पाते नजरअंदाज

भारतीय किसान यूनियन बलराज के कार्यकर्ता सूरजपुर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे. यहां उन्होंने जमकर नारेबाजी की गई. इसके बाद एक ज्ञापन जिलाधिकारी के नाम उप जिलाधिकारी को सौंपा. 307 का एक मुकदमा दर्ज होने के बाद दो किसान यूनियन के नेता आमने-सामने आ गए हैं.

भारतीय किसान यूनियन के मटरू नागर पर आरोप

भारतीय किसान यूनियन बलराज के जिला अध्यक्ष हातिम सिंह भाटी ने बताया कि भारतीय किसान यूनियन टिकैत गुट के नेता लगातार पुलिस पर दबाव बनाते हैं. हमारे गुट के नेताओं पर मुकदमा दर्ज करा रहे हैं. इसको लेकर पहले भी हम अधिकारियों से मिल चुके हैं, जिन्होंने आश्वासन तो दिया था लेकिन कुछ समाधान नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें : JJP के कई कार्यकर्ता BJP में शामिल, डिप्टी सीएम के विशेष सचिव का नाम भी जुड़ा

उन्होंने बताया कि भारतीय किसान यूनियन टिकैत गुट के मटरू नागर ने दबाव बनाकर हमारे नेता नवीन भाटी पर थाना सेक्टर 142 में फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया है. उन्होंने बताया कि नवीन भाटी के खिलाफ 307 का एक फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया था. अब इस मामले में दबाव बनाकर गुंडा एक्ट की कार्रवाई करने की मांग की जा रही है, लेकिन यह पूरा मामला फर्जी है.

भारतीय किसान यूनियन (बलराज) ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की. किसान यूनियन का कहना है कि जो फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया है, उसे वापस लिया जाए. साथ ही चेतावनी दी कोई कार्रवाई न होने पर 19 सितंबर से अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा.

Trending news