देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्रामः गुरुग्राम के सेक्टर-65 की एक निर्माणाधीन इमारत में बड़ा हादसा हो गया है. 20वीं मंजिल पर काम करते हुए तीन मजदूर नीचे गिर गए जिसमें दो मजदूरों की मौत हो गई और एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. गुरुग्राम के सेक्टर-65 में AIPL की बन रही कमर्शियल इमारत में एक बड़ा हादसा हो गया. इमारत की दूसरी मंजिल पर काम करते हुए 3 मजदूर नीचे आ गिरे जिसमें 2 मजदूरों की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, तीसरे मजदूर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. तीनों ही मजदूर वेस्ट बंगाल के रहने वाले हैं. सेक्टर-65 में AIPL की कमर्शियल बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा है. वेस्ट बंगाल के रहने वाले सद्दाम हुसैन, सहजान और मौजीपुर रहमान तीनों ही मजदूर तीसरी मंजिल पर काम कर रहे थे. करीब 5 बजे तीनों मजदूर 20वीं मंजिल से नीचे ग्राउंड फ्लोर पर आ गिरे जिसमें सद्दाम हुसैन की मौके पर ही मौत हो गई.


ये भी पढ़ेंः क्या CCTV से खुलेगा पांडव नगर में मिल रहे मानव का अंग का राज, महिला-पुरुष पर शक


तो वही, दोनों मजदूरों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक मजदूर की अस्पताल ले जाते वक्त ही मौत हो गई. निर्माणाधीन इमारत में काम करने वाले मजदूरों का आरोप है कि ठेकेदार की लापरवाही के चलते यह बड़ा हादसा हुआ है. सुरक्षा के संसाधनों का प्रयोग यहां किया जाता तो शायद यह बड़ा हादसा नहीं होता.


मृतकों के परिजनों ने आरोप लगाया है कि ठेकेदार की लापरवाही के चलते इतना बड़ा हादसा हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूरों को समझाया और ठेकेदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया. पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले में जिस तरह से यह हादसा हुआ है निश्चित तौर पर कहीं ना कहीं लापरवाही रही होगी, फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.


WATCH LIVE TV