क्या CCTV से खुलेगा पांडव नगर में मिल रहे मानव का अंग का राज, महिला-पुरुष पर शक
Advertisement

क्या CCTV से खुलेगा पांडव नगर में मिल रहे मानव का अंग का राज, महिला-पुरुष पर शक

थाना पांडव नगर इलाके में मानव अंग मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. इसी बीच पुलिस के हाथ एक ऐसा CCTV फुटेज हाथ लगी है जिसमें एक संदिग्ध पुरुष और एक महिला उसी मैदान की तरफ जाते दिख रहे हैं, जहां मानव अंग मिलने का सिलसिला जारी है.

क्या CCTV से खुलेगा पांडव नगर में मिल रहे मानव का अंग का राज, महिला-पुरुष पर शक

राजकुमार भाटी/नई दिल्लीः थाना पांडव नगर इलाके में मानव अंग मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. इसी बीच पुलिस के हाथ एक ऐसा CCTV फुटेज हाथ लगा है जिसमें एक संदिग्ध पुरुष और एक महिला उसी मैदान की तरफ जाते दिख रहे हैं, जहां मानव अंग मिलने का सिलसिला जारी है. इनके हाथ में एक बैग भी नजर आ रहा है, लेकिन जब यह वापस आते हैं तो इन दोनों के हाथ खाली होते हैं.

पुलिस को इन दोनों की तलाश लगातार जारी है क्योंकि CCTV में दिन और रात की फुटेज में दोनों दिखाई दे रहे हैं. पुलिस आसपास के घरों में छापेमारी भी कर रही है. बता दें कि दिल्ली के पांडव नगर इलाके में लगातार मिल रहे मानव के अंग को लेकर चारों तरफ हड़कम मचा हुआ है. हत्यारा रोजाना अंग फेंककर पुलिस को चुनौती दे रहा है और अब ये मामला पुलिस के लिए चुनौती बन गया है.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के पांडव नगर इलाके में तीसरे दिन भी मिले कटे हुए अंग, पुलिस भी नहीं लगा पा रही पता

आपको बता दें कि पांडव नगर थाना इलाके में चांद सिनेमा झाड़ियों में 3 दिन से लगातार मानव अंग मिल रहे हैं. बीते सोमवार को झाड़ियों में आधकटी लाश मिली जिसका ऊपर का हिस्सा गायब था. जैसे ही पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई तो पुलिस कर्मियों से लेकर आला अधिकारियों तक सब सकते में है. सूचना मिलने पर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

WATCH LIVE TV

Trending news