क्लब में म्यूजिक बजाने को लेकर हुई बहस, बाउंसरों ने सेना के जवान समेत तीन युवकों को पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1304162

क्लब में म्यूजिक बजाने को लेकर हुई बहस, बाउंसरों ने सेना के जवान समेत तीन युवकों को पीटा

Friction Club Gurugram : साइबर सिटी में आए दिन बार, नाइट क्लब में आए दिन झगड़े की घटनाएं होती रहती है. पिछले सप्ताह भी उद्योग विहार में क्लब के बाहर बाउंसरों की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया था.  

क्लब में म्यूजिक बजाने को लेकर हुई बहस, बाउंसरों ने सेना के जवान समेत तीन युवकों को पीटा

गुरुग्राम : साइबर सिटी से एक बार फिर क्लब बाउंसरों की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. सेक्टर-29 में रविवार रात क्लब पहुंचे सेना के जवान और उसके दो भाइयों को चार बाउंसरों ने जमकर पीटा. पीड़ित जवान की पहचान सुनील कुमार के रूप में हुई है.

शिकायतकर्ता सुनील कुमार ने पुलिस को बताया कि वह दो भाइयों-खजान सिंह और अनिल कुमार के साथ रविवार रात करीब 11.20 बजे सेक्टर-29 के 'फ्रिक्शन क्लब' गया था. हमने वहां लगभग 20 मिनट तक एन्जॉय किया. इसके बाद क्लब संचालक ने म्यूजिक बंद कर दिया. जब उसके भाई अनिल ने एक बाउंसर से संगीत बजाने का अनुरोध किया तो वह बहस करने लगा. बाद में दो बाउंसर हमें क्लब से बाहर ले गए और हमें बेरहमी से पीटा. 

 ये भी पढ़ें : BJP अंग्रेजी सीखने की योजना का क्यों कर रही विरोध, सौरभ भारद्वाज ने बताई इसकी असल वजह

इसके बाद दो और बाउंसर मौके पर आए और उन्हें तीनों को लाठियों से पीटा और धमकाकर फरार हो गए.शिकायत के आधार पर सेक्टर-29 थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. सेक्टर 29 थाने के प्रभारी पवन कुमार ने कहा, सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश  है. जल्द ही मामला दर्ज कर लिया जाएगा. 

बता दें कि इससे पहले 8 अगस्त को उद्योग विहार फेज-2 स्थित कासा डांजा नाइटक्लब के बाहर बाउंसरों द्वारा एक महिला से छेड़छाड़ और पीटे जाने की घटना आमने आई थी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. पुलिस के मुताबिक शहर में क्लबों के अंदर और बाहर हो रहे झगड़ों पर नकेल कसने के लिए जिला पुलिस जल्द ही बाउंसर रिकॉर्ड की जांच शुरू करेगी.

Trending news