Gurugram Crime: मोटर चलाने पर किराएदार की पीट-पीट कर हत्या, आरोपियों ने कमरे में बंद कर की थी पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1779911

Gurugram Crime: मोटर चलाने पर किराएदार की पीट-पीट कर हत्या, आरोपियों ने कमरे में बंद कर की थी पिटाई

Gurugram Crime: मकान मालिक व उसके साथियों ने मिलकर किराएदार को कमरे में बंद कर इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई. मारपीट की आवाज कमरे से बाहर न जाए, इसके लिए आरोपियों ने कमरे में तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम चला दिया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

Gurugram Crime: मोटर चलाने पर किराएदार की पीट-पीट कर हत्या, आरोपियों ने कमरे में बंद कर की थी पिटाई

Gurugram Crime: टंकी में पानी खत्म होने पर मोटर चलाकर पानी भरना किराएदार को भारी पड़ गया. मकान मालिक व उसके साथियों ने मिलकर किराएदार को कमरे में बंद कर इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई. मारपीट की आवाज कमरे से बाहर न जाए, इसके लिए आरोपियों ने कमरे में तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम चला दिया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

जानें, क्या है पूरा मामला

सूचना मिलते ही चकरपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. दरअसल, मूल रूप से फिरोजबाद का विक्रम अपनी पत्नी निशा के साथ चकरपुर में जॉनी व रॉकी के मकान में किराए पर करीब 15 साल से रह रहे थे. विक्रम कैटरिंग का काम करता था. 12 जुलाई को टंकी में पानी खत्म हो गया था जिसके कारण उसने मकान मालिक से पूछे बिना मोटर चला दी. इस बारे में राकेश उर्फ रॉकी ने विक्रम से पूछा.

ये भी पढ़ेंः Haryana Crime: ट्रैफिक पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, पार्षद के बेटे की पिटाई, कान का पर्दा फटा

विक्रम ने बताया कि यह मोटर उसने चलाई है तो रॉकी उसे कमरे में ले गया जहां उसके साथी पहले ही मौजूद थे, जिन्होंने कमरा बंद कर दिया और विक्रम की पिटाई कर दी. आवाज कमरे से बाहर न जाए इसके लिए तेज आवाज में डीजे बजा दिया. आरोपियों से चंगुल से छूटकर विक्रम अपने कमरे में गया जहां उसने अपनी पत्नी निशा को पूरा घटनाक्रम बताया. इस बारे में निशा ने पुलिस को शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

तो वहीं, विक्रम की हालत खराब होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह विक्रम ने दम तोड़ दिया.

(इनपुटः योगेश कुमार)

Trending news