Haryana Crime: ट्रैफिक पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, पार्षद के बेटे की पिटाई, कान का पर्दा फटा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1779092

Haryana Crime: ट्रैफिक पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, पार्षद के बेटे की पिटाई, कान का पर्दा फटा

Haryana Crime: बहादुरगढ़ में ट्रैफिक पुलिस की गुंडागर्दी देखने को मिली है. ट्रैफिक इंस्पेक्टर द्वारा पार्षद के बेटे की पिटाई का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. पुलिस की पिटाई से पार्षद के बेटे को काफी गंभीर चोटें भी आई हैं, जिसके लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Haryana Crime: ट्रैफिक पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, पार्षद के बेटे की पिटाई, कान का पर्दा फटा

Haryana Crime: बहादुरगढ़ में ट्रैफिक पुलिस की गुंडागर्दी देखने को मिली है. यहां ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज ने पार्षद के बेटे के साथ मारपीट की और उसकी गाड़ी का भारी भरकम सामान का नुकसान भी कर दिया. ट्रैफिक इंस्पेक्टर द्वारा पार्षद के बेटे की पिटाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पुलिस की पिटाई से पार्षद का बेटे को काफी गंभीर चोटें भी आई हैं, जिसके लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बहादुरगढ़ के नगर पार्षदों ने पुलिस के खिलाफ खोला मौर्चा

तो वहीं, पार्षद के साथ हुई मारपीट के बाद से बहादुरगढ़ शहर के अन्य पार्षदों में भी बेहद रोष है और गुस्साए पार्षदों ने बहादुरपुर के सेक्टर- 6 थाने में जाकर प्रदर्शन किया और मारपीट के आरोपी ट्रैफिक इंचार्ज के खिलाफ थाने में शिकायत भी दी. बहादुरगढ़ के नगर पार्षद कुलदीप राठी ने आरोप लगाया कि उसका बेटा अपनी गाड़ी में सवार होकर बहादुरगढ़ के सेक्टर- 6 की तरफ आ रहा था. उसी दौरान पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया, तो उसके बेटे ने गाड़ी रोक दी.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: स्कूल जानें की उम्र में चोरी कर रहे नाबालिग, कैमरे के सामने चुराया रेलवे पुल के ग्रिल का सरिया

मारपीट में पार्षद के बेटे के कान के पर्दे फटे

उन्होंने आगे बताया कि गाड़ी रुकते ही बहादुरगढ़ शहर के ट्रैफिक इंचार्ज दिनेश कुमार में पार्षद के बेटे को गाड़ी से बाहर निकाला और उसकी गाड़ी पर ब्लैक फिल्म होने की बात कहते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं उसका 10 हजार रुपये का चलन भी कर दिया. मारपीट की वजह से पार्षद के बेटे के कान के पर्दे को भी नुकसान पहुंचा है. अन्य पार्षदों ने भी ट्रैफिक इंचार्ज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और थाने में पहुंचकर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

मां के साथ किया पुलिस वालों ने दुर्व्यवहार

पीड़ित पार्षद के बेटे का कहना है कि पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया था।. उसी दौरान उनने कुछ दूरी पर गाड़ी साइड में लगाई. इस दौरान उनकी मामी भी गाड़ी के अंदर ही मौजूद थी. पुलिस अधिकारियों ने न सिर्फ उनके साथ मारपीट की बल्कि उनकी मामी के साथ भी दुर्व्यवहार किया. पुलिस कर्मचारियों ने उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया है. गाड़ी रुकते ही पुलिस कर्मचारियों ने उनपर डंडे और थप्पड़ों से हमला बोल दिया. राह चलते एक व्यक्ति ने एक वीडियो भी बनाया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि शहर के नगर पार्षदों ने बहादुरगढ़ के ट्रैफिक इंचार्ज के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.  वहीं पुलिस का कोई भी अधिकारी इस संबंध में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. अब देखना ये होगा कि आरोपी पुलिस ट्रैफिक इंचार्ज के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाती है.

(इनपुटः सुमित कुमार)

Trending news