Gurugram Crime News: गुरुग्राम के फार्म हाउस में गाड़ी पार्क करने की बात पर कहासुनी और फिर मारपीट हुई. इसी कड़ी में फार्म हाउस के मालिक की हत्या भी कर दी गई, जिसमें 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता हैं कि यह वारदात 28 जनवरी की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल 28 जनवरी को फार्म हाउस पर जन्मदिन मनाने आए छात्रों के साथ गाड़ी खड़ी करने की बात पर  ग्रामीण युवकों और फार्म हाउस मालिक से कहासुनी हुई. कहासुनी से बात मारपीट तक बढ़ गई और छात्रों ने फार्म हाउस के मालिक की हत्या कर दी, जिसमें पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच का कहना है कि बंधवाड़ी गाँव के 20 वर्षीय सचिन और 19 वर्षीय आशीष को गिरफ्तार किया गया है और बाकी आरोपियों की तलाश में गुरुग्राम पुलिस छापेमारी कर रही है.


ये भी पढ़ें: आखिर 20 वोटों के बाद भी कैसे हार गया INDIA ब्लॉक, 16 वोट पाकर BJP जीती


क्राइम ब्रांच का कहना है कि बीती 28 जनवरी को डीएलएफ फेज 1 थाना में छात्रों और ग्रामीण युवकों के बीच मारपीट की शिकायत दर्ज हुई थी. जिसमें Oasis फार्म हाउस को लीज पर चला रहे प्रवीण और अन्य को आसपास के ग्रामीण युवकों ने लाठी डंडों से बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. प्रवीण और अन्य को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां प्रवीण की इलाज के दौरान मौत हो गई, जिबकी अन्यों की हालात गंभीर बताई जा रही है.


गाड़ी पार्किंग को लेकर बलियावास इलाके के फार्म हाउस के बाहर पार्टी करने आए स्टूडेंट और ग्रामीण युवकों में कहासुनी हुई थी. जिससे गुस्साए ग्रामीण युवकों ने अपने अन्य 10 से 15 साथियों संग मिल हमला कर दिया.


Input: Yogesh Kumar