गुरुग्राम में सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, 2 लड़कियों समेत 4 को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1310891

गुरुग्राम में सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, 2 लड़कियों समेत 4 को किया गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने हाल ही में सेक्टर-51 में स्थित स्पा सेंटर से दो महिलाओं समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनमें से स्पा के मालिक भगत सिंह और मैनेजर योगेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

गुरुग्राम में सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, 2 लड़कियों समेत 4 को  किया गिरफ्तार

देवेंद्र भारद्ववाज/गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस ने सेक्टर-51 स्पा सेंटर पर चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें 2 लड़कियां समेत कुल 4 लोग इस पूरे मामले में पुलिस के गिरफ्त में आए हैं जिसमें एक मैनेजर और स्पा का मालिक भी है. पुलिस ने बताया कि सेक्टर-51 में एक मॉल में स्थित स्पा सेंटर पर छापेमारी के बाद दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने कहा कि स्पा का मालिक भगत सिंह नामक व्यक्ति है जो यहां सेक्टर-15 में रहता है. पुलिस ने कहा कि स्पा के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन, पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया. दिल्ली के करोल बाग का निवासी योगेश कुमार स्पा का प्रबंधक है. पुलिस ने सेक्टर-50 थाना क्षेत्र में स्थित एक शॉपिंग मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के खेल का पर्दाफाश उस वक्त किया जब पुलिस को सूचना मिली थी कि मॉल के अंदर स्पा के नाम पर जिस्म का धंधा किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः Delhi NCR Haryana Live News: मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, आप कार्यालय का किया घेराव

उन्होंने कहा कि इसके बाद पुलिस ने एक टीम को गठित किया और मौके पर पहुंचकर नकली ग्राहक बनाकर जब स्पा के अंदर भेजा तो जो शिकायत मिली थी वह सही थी और इसी आधार पर पुलिस ने मौके से दो लड़कियों को गिरफ्तार किया और स्पा के मैनेजर को भी गिरफ्तार करने के बाद इस बात को चला रहे मालिक की गिरफ्तारी की गई. हालांकि लड़कियों को गिरफ्तारी के बाद जमानत पर छोड़ दिया गया है.

उन्होंने कहा आगे कहा कि एक लड़की छत्तीसगढ़ की रहने वाली है जबकि एक मूल रूप से मथुरा की रहने वाली है. पिछले काफी समय से इस धंधे में शामिल हैं और फिलहाल पुलिस ने मैनेजर और का मालिक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है कि आखिरकार इस पूरे गोरखधंधे में उनके साथ और कौन-कौन शामिल है.

Trending news