Gurugram News: आम आदमी पार्टी के सांसद ने बताया, पार्टी की SC विंग इस मुद्दे पर करेगी प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1786960

Gurugram News: आम आदमी पार्टी के सांसद ने बताया, पार्टी की SC विंग इस मुद्दे पर करेगी प्रदर्शन

Gurugram News: राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अनुसूचित जातियों की पिछली दफा 6 सीट रिजल्ट थी, लेकिन इस ड्राफ्ट में केवल 3 सीट ही आरक्षित रखी गई हैं, जो बीजेपी की पिछड़ों से के प्रति रवैये को दर्शाती है. ऐसे में अगर सरकार द्वारा यही रुख रहता है तो पार्टी की SC विंग प्रदर्शन पर मजबूर होगी. 

 

Gurugram News: आम आदमी पार्टी के सांसद ने बताया, पार्टी की SC विंग इस मुद्दे पर करेगी प्रदर्शन

Gurugram News: गुरुग्राम में आज आम आदमी पार्टी की तरफ से राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधा. गुरुग्राम नगर निगम और मानेसर नगर निगम को लेकर वार्ड बंदी का ड्राफ्ट तैयार किया गया है. इसी ड्राफ्ट पर सवाल उठाते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि अनुसूचित जातियों की पिछली दफा 6 सीट रिजल्ट थी, लेकिन इस ड्राफ्ट में केवल 3 सीट ही आरक्षित रखी गई हैं, जो सीधे तौर पर यह जाहिर करता है कि बीजेपी किस तरह से अनुसूचित जातियों के साथ धोखा कर रही है. 

कोर्ट के दरवाजे खटखटाएंगे
इसी कड़ी में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और राज्यपाल से वो गुहार लगाते हैं कि जिस तरह से पिछली दफा आरक्षित सीटों को 6 रखा गया था. इस बार भी उन्हें कम नहीं किया जाए. अगर सरकार इस पर किसी तरह से कोई निर्णय नहीं लेती है तो चुनाव आयोग को इस बाबत शिकायत की जाएगी और कोर्ट के दरवाजे भी आम आदमी पार्टी जा सकती है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आज पूरी तरह से सभी वर्ग को एक साथ लेकर चलती है और यही कारण है कि इस लड़ाई को आगे होकर वह लड़ रही है. बीजेपी की इसके पीछे यही मंशा है कि किसी तरह से चुनाव और टले और लोगों में असंतोष पैदा हो.

ये भी पढ़ें: Haryana News: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष का दावा, ओमप्रकाश चौटाला ने रखी थी भाजपा विरोधी गठबंधन की नींव

 

पार्टी करेगी प्रदर्शन 
इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी की SC विंग इसके खिलाफ प्रदर्शन करेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि संसद में भी इस मुद्दे को उठाऊंगा और ये मांग करूंगा कि सीएम मनोहर लाल इस निर्णय को बदलें. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इससे बीजेपी की ये मंशा जाहिर होती है कि भारतीय जनता पार्टी के लोग पिछड़े वर्ग के लोगों के साथ कितने हैं. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि इस मामले में और आगे क्या होता है. 

INPUT: Devender Bhardwaj

Trending news