Gurugram News: गुरुग्राम में मौसम का पारा लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं, अब गुरुग्राम में सियासी पारा भी बढ़ने लगा है. लोकसभा चुनाव को लेकर जहां तमाम प्रत्याशी धरातल पर उतरकर जनता के बीच मे जा रहे हैं. वहीं, अब आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. ऐसे ही गुरुग्राम लोकसभा से जेजेपी प्रत्याशी राहुल फाजिलपुरिया ने मौजूदा सांसद राव इंद्रजीत सिंह पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि बीते 10 वर्षों में गुरुग्राम में कोई विकास नहीं हुआ. यहां तक कि 2009 के बाद से एक भी नया मेट्रो पिलर गुरुग्राम में नहीं लगाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारी संख्या में लोग मौजूद
दरअसल, राहुल फाजिलपुरिया आज अपने चुनावी प्रचार के दौरान गुरुग्राम के झाड़सा में पहुंचे, जहां भारी संख्या में झाड़सा गांव और आसपास के इलाके के लोग पहुंचे. वहीं, महिलाएं भी भारी संख्या में पहुंचीं, जहां लोगों ने राहुल फाजिलपुरिया का स्वागत किया. वहीं, राहुल फाजिलपुरिया ने भी लोगों को विश्वास दिलाया कि अगर लोगों ने उनको मौका दिया तो वह उनकी उम्मीदों पर खड़ा उतरेंगे. साथ ही उन्होंने मौजूदा सांसद और भाजपा के प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह पर जमकर निशाना साधा.


ये भी पढ़ें: घर के ही एक मर्द के साथ था पत्नी का अवैध संबंध, प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या


छठे चरण में मतदान
बहरहाल, एक बात तो साफ है कि लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी जनता के बीच जाकर लोगों को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं. वहीं, एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा है, लेकिन यह तो आने वाली 4 जून को ही पता चल पाएगा कि दिल्ली तक का सफर कौन तय कर पाता है. बता दें कि हरियाणा में छठे चरण में मतदान होने वाला है. इसके लिए तमाम  तैयारियां की जा रही हैं.


ये भी पढ़ें: करनाल में बीजेपी कार्यालय पहुंचे CM सैनी, दुष्यंत चौटाला पर साधा निशाना


INPUT- Devender Bhardwaj