Gurugram news: आज गुरुग्राम के पीडब्ल्यूडी हाउस में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने नगर निगम के अधिकारियों और पार्षदों के साथ बैठक की. इस बैठक में उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पंजाब नेशनल बैंक के माध्यम से कई युवाओं को नौकरी दी गई. इसके साथ ही पार्षदों ने अपने वार्ड में होने वाली परेशानियों से केंद्रीय मंत्री को अवगत कराया. इसके अलावा मंत्री ने कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन पर चर्चा का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं के साथ तालमेल बढ़ा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिकारी जल्द करें समाधान
गुड़गांव के पीडब्ल्यूडी हाउस में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के नेतृत्व में नगर निगम अधिकारियों और निर्वतमान पार्षदों के साथ बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में नगर निगम कमिश्रर और 16 निर्वतमान पार्षदों ने हिस्सा लिया. केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने निगम अधिकारियों से विकास कार्यों के साथ-साथ निगम के रुके हुए कार्यों पर भी चर्चा की. बैठक में पहुंचे 16 पार्षदों ने भी अपने वार्ड के होने वाली समस्याओं के बारे में केंद्रीय मंत्री के सामने रखा और गुजारिश की कि अधिकारी उनके वार्ड में होने वाली समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान भी करें.


ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा गठबंधन के मुद्दे पर दुष्यंत चौटाला ने कहा, 'ऑल इज वेल'


RSS पर ये कहा
इस दौरान केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने युवाओं को नियुक्ति पत्र देने के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री रोजगार मेले के तहत युवाओ को रोजगार दिया गया है. आज लगभग 70 हजार युवाओं को देश मे रोजगार मिला है. पंजाब नेशनल बैंक के तहत गुड़गांव में 223 युवाओ को नियुक्ति पत्र दिए गए. बीजेपी कार्यालय में हुई टिफिन पर चर्चा का जिक्र करते हुए राव इंद्रजीत ने बताया कि पहले आरएसएस के लोग टिफिन पर चर्चा करते थे. अब बीजेपी ने अपने वर्कर्स में तालमेल बनाने के लिए  टिफिन पर चर्चा का आयोजन किया. पटौदी हादसे में मजदूरों की मौत के मामले में राव इंद्रजीत ने इसे दुखद घटना बताते हुए दुख जाहिर की.